कांग्रेस अपने घोटालों के खुलने से डरी हुई है, इस​लिए बार-बार बीकानेर आ रहे CM गहलोत: जावड़ेकर

कांग्रेस अपने घोटालों के खुलने से डरी हुई है, इस​लिए बार-बार बीकानेर आ रहे CM गहलोत: जावड़ेकर

Santosh Kumar Trivedi | Publish: Apr, 19 2019 09:08:26 AM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 09:09:32 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Lok Sabha Election 2019 - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीकानेर बार-बार आने को भाजपा ने गुरुवार को चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास करते हुए रॉबर्ट वाड्रा के जमीन प्रकरण से जोड़ा।

बीकानेर। Lok Sabha Election 2019 - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीकानेर बार-बार आने को भाजपा ने गुरुवार को चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास करते हुए रॉबर्ट वाड्रा के जमीन प्रकरण से जोड़ा। BJP की चुनावी सभा में प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि Congress अपने घोटालों के खुलने से डरी हुई है। सात बार मुख्यमंत्री गहलोत बीकानेर आ चुके हैं और गुरुवार को फिर आए हैं।

 

उन्हाेंने कहा कि Ashok Gehlot चाहे मतदान के दिन तक यहां रहे, फिर भी चुनाव भाजपा ही जीतेगी। जावड़ेकर ने कहा कि बीकानेर में लड़ाई दिल और दौलत के बीच है। इतिहास गवाह है दिल ही जीतता है। उन्होंने कहा कि देश में पहले चरण के चुनाव के बाद जहां भाजपा दूसरे और तीसरे चरण की रणनीति बना रही थी वहीं, कांग्रेसी दिल्ली में एकत्र हुए और अपनी हार भांपकर EVM को जिम्मेदार ठहराने लग गए। भाजपा प्रत्याशी ने अपने भाषण में बार-बार Robert Vadra का जिक्र किया।

 

भाजपा प्रत्याशी Arjun Ram Meghwal ने कहा है कि जब से उन्होंने सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का जमीन खरीद-फरोख्त का मुद्दा उठाया तब से कांग्रेस उनके पीछे लगी हुई है। केन्द्रीय मंत्री मेघवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर के बाद प्रवास बीकानेर की ओर ही है, लेकिन उससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि बीकानेर की जनता ने मन बना लिया है और तीसरी बार उन्हें सांसद बनाकर आशीर्वाद देगी।

 

एक सवाल के जवाब में मेघवाल ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री Narendra Modi ने जिस तरह देश का मान सम्मान बढ़ाया है उसका रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने है। उसी के साथ-साथ वह भी बीकानेर लोकसभा क्षेत्र में जनता, किसानों, ग्रामीण क्षेत्रों, मजदूरों के बीच उनके कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों की सूचि एक पूरी बुकलेट, डॉक्यूमेंट के साथ है और उम्मीद है कि निश्चित रुप से जनता उन्होंने जीताएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned