काले गुब्बारे उड़ाकर जताया विरोध

भाजपा के पूर्व पार्षदों ने आसमान में काले गुब्बारे उड़ाकर राज्य सरकार की कार्यवाही पर विरोध दर्ज करवाया

By: Vimal

Published: 10 Jun 2021, 10:40 AM IST

बीकानेर. जयपुर ग्रेटर नगर निगम महापौर सौम्या गुर्जर व पार्षदों के निलंबन का विरोध जारी है। बुधवार को भाजपा के पूर्व पार्षदों ने आसमान में काले गुब्बारे उड़ाकर राज्य सरकार की कार्यवाही पर विरोध दर्ज करवाया और नारेबाजी की। सर्किट हाउस के सामने पूर्व पार्षद भगवती प्रसाद गौड के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन के दौरान पूर्व पार्षदों ने कहा कि राज्य सरकार का यह निर्णय अलोकतांत्रिक है।

नियमों का दुरुपयोग कर महापौर व पार्षदों को निलंबित किया गया है। आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने सत्ता का दुरुपयोग कर राजनीतिक दुर्भावना के तहत यह निलंबन की कार्यवाही की है। पूर्व भाजपा पार्षदों ने हाथों में तख्तियां लेकर राज्य सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में भाजपा के पूर्व पार्षदों के साथ भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे।


विरोध प्रदर्शन में पूर्व पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन, शंभू गहलोत, नरेश जोशी, रमेश सैनी, राजेन्द्र कुमार शर्मा, पंकज गहलोत, तेजाराम राव सहित डॉ. भगवान सिंह मेडतिया, आदर्श शर्मा, मधुसूदन शर्मा, आनन्द सोनी, ओम सिंह राजपुरोहित, कुलदीप यादव, टेकचंद यादव, मनोज पडि़हार, मनोज गहलोत, गणेश आचार्य, मनीष जोशी, विकास पंचारिया, जय उपाध्याय, ललित सुराणा आदि शामिल रहे।

Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned