scriptबीकानेर : ज्यादा राशि का बिल आने पर बिजली कंपनी कार्यालय का किया घेराव | Protest against Bikaner Power company | Patrika News

बीकानेर : ज्यादा राशि का बिल आने पर बिजली कंपनी कार्यालय का किया घेराव

locationबीकानेरPublished: Aug 19, 2019 03:05:13 pm

Submitted by:

Ramesh Bissa

Protest against Bikaner Power company : बीकानेर. बिजली के बिलों में अधिक राशि आने पर अंबेडकर कॉलोनी के गुस्साए लोगों ने सोमवार को बिजली कंपनी के सादुलगंज स्थित कार्यालय का घेराव किया। लोग पार्षद के नेतृत्व में कार्यालय पहुंच गए घेराव शुरू किया। प्रदर्शनकारी वहां नारेबाजी करने लगे।

Protest against Bikaner Power company

बीकानेर : ज्यादा राशि का बिल आने पर बिजली कंपनी कार्यालय का किया घेराव

बीकानेर. बिजली के बिलों में अधिक राशि आने पर अंबेडकर कॉलोनी के गुस्साए लोगों ने सोमवार को बिजली कंपनी के सादुलगंज स्थित कार्यालय का घेराव किया। लोग पार्षद के नेतृत्व में कार्यालय पहुंच गए घेराव शुरू किया। प्रदर्शनकारी वहां नारेबाजी करने लगे। इसकी सूचना मिलने पर बीकेसीएल कंपनी के अधिकारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बुला ली। बाद में कंपनी के अधिकारी अर्पण दत्ता भी वहां पहुंच गए।
प्रदर्शनकारियों का कहना था कि इस बार बिजली का बिल बहुत अधिक आया है। कई लोगों के तो चार माह का बिल एक साथ भेज दिया गया। एक साथ इतनी राशि भरने में मुश्किल हो रही है। इतनी अधिक राशि कभी भी नहीं आई। बिजली कंपनी इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। इससे आम लोगों में रोष है। इस पर कंपनी के अधिकारियों ने समझाइश की एवं समस्या के निराकरण की बात कही। आश्वासन मिलने पर कॉलोनी के लोग शांत हुए और वहां से चले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो