scriptराहुल गांधी व सीएम गहलोत प्लेन से नाल पहुंचे, हेलीकॉप्टर से चूरू रवाना | Rahul Gandhi and CM arrive at Nal from Plane, leaving churu | Patrika News

राहुल गांधी व सीएम गहलोत प्लेन से नाल पहुंचे, हेलीकॉप्टर से चूरू रवाना

locationबीकानेरPublished: Apr 29, 2019 02:27:28 pm

Submitted by:

Atul Acharya

बीकानेर. नाल. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार दोपहर विशेष विमान से नाल एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी थे।

Rahul Gandhi and CM arrive at Nal from Plane, leaving churu

राहुल गांधी व सीएम गहलोत प्लेन से नाल पहुंचे, हेलीकॉप्टर से चूरू रवाना

बीकानेर. नाल. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार दोपहर विशेष विमान से नाल एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी थे। वे एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर में सवार होकर चूरू के लिए रवाना हो गए। उनका बीकानेर में ठहरने का कोई कार्यक्रम नहीं है। राहुल गांधी के नाल एयरपोर्ट आने की सूचना मिलने पर रविवार को ही सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई थी। पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों और सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया। नाल एयरपोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।
सुरक्षा कारणों से उतरा विमान
सुरक्षा कारणों से विशेष विमान को प्रदेश में रनवे पर ही उतरने की अनुमति दी जा रही है। इस कारण राहुल गांधी का विशेष विमान नाल रनवे पर उतारा गया। कांग्रेस अध्यक्ष की सोमवार को दोपहर में चूरू के सरदारशहर और इसके बाद कोटपुतली में चुनावी सभाएं है, जिन्हें संबोधित करने वे हेलीकॉप्टर से जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो