राहुल गांधी व सीएम गहलोत प्लेन से नाल पहुंचे, हेलीकॉप्टर से चूरू रवाना

Atul Acharya | Publish: Apr, 29 2019 02:27:27 PM (IST) | Updated: Apr, 29 2019 02:27:28 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. नाल. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार दोपहर विशेष विमान से नाल एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी थे।

बीकानेर. नाल. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार दोपहर विशेष विमान से नाल एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी थे। वे एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर में सवार होकर चूरू के लिए रवाना हो गए। उनका बीकानेर में ठहरने का कोई कार्यक्रम नहीं है। राहुल गांधी के नाल एयरपोर्ट आने की सूचना मिलने पर रविवार को ही सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई थी। पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों और सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया। नाल एयरपोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

 

सुरक्षा कारणों से उतरा विमान
सुरक्षा कारणों से विशेष विमान को प्रदेश में रनवे पर ही उतरने की अनुमति दी जा रही है। इस कारण राहुल गांधी का विशेष विमान नाल रनवे पर उतारा गया। कांग्रेस अध्यक्ष की सोमवार को दोपहर में चूरू के सरदारशहर और इसके बाद कोटपुतली में चुनावी सभाएं है, जिन्हें संबोधित करने वे हेलीकॉप्टर से जाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned