यार्ड रिमॉडलिंग के चलते रेल यातायात प्रभावित रहेगा

bikaner news - Rail traffic will be affected due to yard remodeling

By: Jaibhagwan Upadhyay

Published: 15 Jan 2021, 07:57 PM IST

बीकानेर.
दक्षिण पश्चिम रेलवे की ओर से हुबली स्टेशन पर यार्ड रिमॉडङ्क्षलग कार्य के चलते नॉन इन्टरलॉकिंग कार्य किया जा रहा है। ऐसे में रेल यातायात प्रभावित रहेगा।

उत्तर पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ मण्डल वाणिज्यि प्रबंधक अनिल रैना ने बताया कि गाड़ी संख्या 06587 यशवन्तपुर-बीकानेर स्पेशल रेलसेवा 22 एवं २४ जनवरी २०२१ को यशवंतपुर से प्रस्थान करने वाली रेलसेवा वाया राणिबेन्नुर व हुबली स्टेशन के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया दावणगेरे-अमरावती कॉलोनी, कोट्टरू, गडग होकर संचालित होगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 06588 बीकानेर-यशवन्तपुर स्पेशल रेलसेवा 24 एवं २६ जनवरी २०२१ को बीकानेर से प्रस्थान करने वाली रेलसेवा वाया हुबली व राणिबेन्नुर स्टेशनों के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया गडग, कोट्टरू, अमरावती कॉलोनी, दावणगेरे होकर संचालित होगी। अधिकारियों के अनुसार अधिक जानकारी के लिए यात्री रेलवे की वेबसाइट देखकर टाइम टेबल की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अस्थाई कोच की बढ़ोतरी
रेल अधिकारियों के अनुसार बीकानेर-दादर-बीकानेर स्पेशल रेल सेवा में अस्थाई कोच की बढ़ोतरी की गई है। उन्होंने बताया कि गाड़ी संख्या 02489 बीकानेर-दादर स्पेशल रेलसेवा में 16 जनवरी को एक शयनयान की बढ़ोतरी की जाएगी। वहीं गाड़ी संख्या 02490 दादर-बीकानेर स्पेशल रेलसेवा में १७ जनवरी २०२१ से एक शयनयान की बढ़ोतरी की जाएगी।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned