scriptमंच पर दिखेगा हुनर, महिलाएं उत्साहित | Rajasthan Patrika and Maheshwari Women Committee karva chauth festival | Patrika News

मंच पर दिखेगा हुनर, महिलाएं उत्साहित

locationबीकानेरPublished: Oct 14, 2019 10:50:20 am

Submitted by:

Atul Acharya

karva chauth festival- आयोजन 16 अक्टूबर को गजनेर रोड स्थित लक्ष्मी हेरिटेज में शाम 4:30 बजे होगा। , आवेदन का आज अंतिम दिन
 

Rajasthan Patrika and Maheshwari Women Committee karva chauth festival

मंच पर दिखेगा हुनर, महिलाएं उत्साहित

बीकानेर. राजस्थान पत्रिका, माहेश्वरी महिला समिति की ओर से करवाचौथ महोत्सव (karva chauth festival) का आयोजन 16 अक्टूबर को गजनेर रोड स्थित लक्ष्मी हेरिटेज में शाम 4:30 बजे होगा। महोत्सव को लेकर महिलाओं में जबरदस्त उत्साह है। इसके लिए उन्होंने रविवार को भी रजिस्ट्रेशन करवाया। महोत्सव में कई प्रतियोगिताओं को शामिल किया गया है। आवेदन का सोमवार को अंतिम दिन है। समिति की चन्द्रकला कोठारी व श्रीया राठी ने बताया कि महोत्सव में प्रवेश नि:शुल्क है। प्रतियोगिता से संबंधित सामग्री प्रतिभागी को लानी होगी। अधिक जानकारी व रजिस्ट्रेशन के लिए ९३५१२०५५२३, ९३५११०३३६९ पर सम्पर्क कर सकते हैं।

दम्पती होंगे सम्मानित
पचास करवा चौथ मना चुके दम्पतियों को कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। वे इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। विजेताओं को आकर्षक गिफ्ट हैम्पर और पुरस्कार भी मिलेंगे। पुरस्कार लोटस डेयरी, भीखाराम चांदमल की ओर से दिए जाएंगे। गणपति ट्रॉफी हाउस की ओर से स्मृति-चिन्ह दिए जाएंगे।

महोत्सव के आकर्षण
समिति की सरला लोहिया ने बताया कि महिलाओं, युवतियों के लिए १६ शृंगार, करवाचौथ ब्यूटी, मेहंदी (पारम्परिक-आधुनिक), मिसेज करवाचौथ, मिट्टी का करवा (सज्जा) प्रतियोगिता होगी। साथ ही बच्चों के लिए फैन्सी डे्रस प्रतियोगिता (प्रादेशिक) व फनी क्विज होगी। इसमें सवालों के जवाब देने पर पुरस्कार दिए जाएंगे। लक्की ड्रा में विजेताओं को लोटस डेयरी की तरफ से विशेष गिफ्ट हैम्पर दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो