करवाचौथ महोत्सव 16 को

करवाचौथ महोत्सव 16 को
करवाचौथ महोत्सव 16 को

Atul Acharya | Updated: 11 Oct 2019, 11:14:31 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

rajasthan patrika Karva Chauth Festival 2019 - राजस्थान पत्रिका व माहेश्वरी महिला समिति का प्रयास

बीकानेर. राजस्थान पत्रिका, माहेश्वरी महिला समिति की ओर से करवाचौथ महोत्सव में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे। 16 अक्टूबर को गजनेर रोड स्थित लक्ष्मी हैरिटेज में सायं 4:30 बजे होगा। महोत्सव में भागीदारी के लिए युवतियां व महिलाएं रजिस्ट्रेशन करवा सकती है। समिति की कंचन राठी ने बताया कि महोत्सव में प्रवेश नि:शुल्क है। प्रतियोगिता से संबंधित सामग्री प्रतिभागी को स्वयं लानी होगी। कार्यक्रम के आकर्षण विशेष करवाचौथ के लिए चयन के तीन राउंड होंगे। अधिक जानकारी व रजिस्ट्रेशन के लिए ९३५१२०५५२३, ९३५११०३३६९ पर सम्पर्क करेंं।


दम्पती होंगे सम्मानित
जो दम्पति पचास करवा चौथ मना चुके है। उनकों कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया जायेगा। पहली बार हो रहे इस आयोजन के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं। जिन्होंने 50 करवा चौथ मना ली है।

आकर्षक गिफ्ट हैम्पर
विजेताओं को आकर्षक गिफ्ट हैम्पर और पुरस्कार भी मिलेंगे। पुरस्कार लोटस डेयरी, भीखाराम चांदमल एवं द्वारा दिए जाएंगे। गणपति ट्रॉफी हाउस की ओर से स्मृति-चिन्ह दिए जाएंगे।

ये होंगी प्रतियोगिताएं
महिलाओं, युवतियों के लिए 16 शृंगार, करवाचौथ ब्यूटी, मेहंदी (पारम्परिक-आधुनिक), मिसेज करवाचौथ, मिट्टी का करवा (सज्जा प्रतियोगिता) प्रतियोगिता होगी। इसके अलावा बच्चोंं के लिए फैन्सी डे्रस प्रतियोगिता (प्रादेशिक ड्रेस) व फनी क्विज में सवालों के जवाब देने पर पुरस्कार दिए जाएंगे। लक्की ड्रा में विजेताओं को लोटस डेयरी की तरफ से विशेष गिफ्ट हैम्पर दिया जाएगा।

लाइक व कमेंट करें और जीतें पुरस्कार
अपने जीवन साथी के साथ खिंचवाया पसंदीदा फोटो आप पूरी दुनिया के साथ शेयर कर सकते हैं। सबसे ज्यादा शेयर व लाइक पाने वाली जोडिय़ों को मिलेंगे आकर्षक उपहार। बस इतना करें- अपने जीवन साथी के संग खिंचवाए सबसे यादगार फोटो को दोनों के नाम, पता व फोन नं. के साथ [email protected] मेल करें। राजस्थान पत्रिका के फेसबुक पेज bikaner patrika पर अपलोड फोटो को सबसे ज्यादा लाइक व कमेंट मिलने वालों को विजेता घोषित किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned