scriptइतने दिसम्बर से होगा न्यू ईयर कार्निवल एंड फूड फेस्टिवल का आगाज, इस बार यह है खास | rajasthan patrika New year carnival and food festival in bikaner | Patrika News

इतने दिसम्बर से होगा न्यू ईयर कार्निवल एंड फूड फेस्टिवल का आगाज, इस बार यह है खास

locationबीकानेरPublished: Dec 10, 2019 12:41:03 pm

Submitted by:

Atul Acharya

राजस्थान पत्रिका की ओर से शहरवासियों के लिए न्यू ईयर कार्निवल एंड फूड फेस्टिवल का आगाज

इतने दिसम्बर से होगा न्यू ईयर कार्निवल एंड फूड फेस्टिवल का आगाज, इस बार यह है खास

इतने दिसम्बर से होगा न्यू ईयर कार्निवल एंड फूड फेस्टिवल का आगाज, इस बार यह है खास

बीकानेर. राजस्थान पत्रिका की ओर से शहरवासियों के लिए न्यू ईयर कार्निवल एंड फूड फेस्टिवल का आगाज स्थानीय सार्दुल क्लब मैदान पर 24 दिसम्बर को होगा जो 2 जनवरी 2020 तक चलेगा। बड़ी संख्या में स्टॉल्स के साथ शुरू होने वाले कार्निवल में स्टॉल बुकिंग के लिए स्थानीय व्यापारी उत्साहित हैं। इसके अलावा देशभर से व्यापारी स्टाल्स बुक करवा रहे हैं। स्टॉल्स बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ आधार पर की जा रही है। न्यू ईयर कार्निवल में लोग परिवार सहित नववर्ष के लिए खरीदारी के साथ-साथ मनोरंजन का आनन्द ले सकेंगे। मेले में एक ही छत के नीचे हर तरह के उत्पाद उपलब्ध रहेंगे।
फूड जोन में लोग कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनन्द ले सकेंगे।कार्निवल में बीकानेर ही नहीं, ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी खरीदारी व मनोरंजन का लुत्फ उठाने पहुंचेंगे। मेले में स्थानीय व्यापारी भी अपने विशिष्ट उत्पाद प्रदर्शित करेंगे। राज्य व अनेक प्रांतों के व्यापारी भी अपने-अपने इलाके के खास उत्पाद मेले में लाएंगे। न्यू ईयर कार्निवल में विशाल डोम में विभिन्न तरह के उत्पाद सजेंगे तथा प्रवेश नि:शुल्क रहेगा। अधिक जानकारी के लिए ९३५१२०५५२३ व ७९७६१०३६१९ पर संपर्क कर सकते हैं।
नववर्ष की खरीदारी
नववर्ष की खरीदारी के लिए गीजर, रूम हीटर, किचन वेयर, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, परफ्यूम क्रॉकरी, फैशन, फिटनेस, कंप्यूटर खिलौने, फर्नीचर, गद्दे, सोफे आदि घरेलू उपयोग के उत्पादों की विशाल व लेटेस्ट रेंज मिलेगी। इसके अलावा मेले में पुस्तकें, बैंक, वित्त, बीमा, प्रोपर्टी, एजुकेशन संबंधी स्टॉल पर उत्पादों की विशाल रेंज आकर्षण का केन्द्र होंगी। बच्चें होंगे रोमांचितकार्निवल में कई तरह के झूले लगेंगे। इनमें रोमांचक ज्वाइंट व्हील, ड्रेगन ट्रेन, रेंजर, बोन्सी, ट्रम्बलिंग, चांद-तारा और ब्रेक डांस सहित बच्चों के लिए भी कई तरह के झूले लगेंगे।
लोगों को मिलेंगी जरूरत की चीजें
न्यू इयर कार्निवल एंड फूड फेस्टिवल में छोटे-बड़े व्यापारी अपने उत्पादों का प्रदर्शन कर इसकी सम्पूर्ण जानकारी उपलब्ध कराते हैं। दस दिन चलने वाले फेस्टिवल में लाखों लोग जरूरत की चीजें खरीदते हैं और बाजार में आए नए उत्पादों की जानकारी प्राप्त करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो