पाइ ओलम्पिक: खेल महाकुंभ में खिलाड़ी दिखा रहे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

हिन्दुस्तान जिंक मुख्य सहयोगी, आरएसवी ग्रुप प्रायोजक

 

By: dinesh swami

Published: 19 Jan 2019, 11:42 AM IST

बीकानेर. पत्रिका इन एज्यूकेशन और हिन्दुस्तान जिंक की संयुक्त मेजबानी में आयोजित पाई ओलंपिक में दूसरे दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। जहां शुक्रवार को विभिन्न खेलों में सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले भी हुए वहीं कुछ मुकाबले शनिवार को आरम्भ होंगे।प्रतियोगिता प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि फुटबॉल के फाईनल मुकाबले आज होंगे। वहीं बॉस्केट बॉल में भी खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे। इसके अलावा एथलेटिक्स के रिले के मुकाबले भी शनिवार को होंगे। आज सुबह प्रतियोगिता के आरम्भ के समय ज्योतिप्रकाश रंगा ने सभी खिलाडिय़ों को नियमों के बारे में जानकारी देते हुए खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई।

 

जिले के इस सबसे बड़े खेल आयोजन में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र की ११५ स्कूलों के ७००० से अधिक खिलाड़ी विभिन्न खेलों में अपना दमखम दिखा रहे हैं। बीकानेर में आयोजित होने वाला यह पहला आयोजन है जब एक ही बैनर तले इतने खिलाड़ी भागीदारी निभा रहे हैं। प्रतियोगिताएं अलग-अलग मैदानों पर आयोजित हो रही है।
आयोजन के प्रायोजक के रूप में आरएसवी गु्रप बीकानेर भूमिका निभाएगा। इसके अलावा सिंथेसिस इंस्टीट्यूट, कम्प्यूटर एज्यूकेशन डॉट कॉम व रामलाल सूरज देवी रांका चेरिटेबल ट्रस्ट सहयोगी होंगे। अधिक जानकारी के लिए मो. ९३५१२-०५५२३ पर संपर्क कर सकते हैं।

 

आज व कल होने वाले मुकाबले
एथलेटिक्स (ट्रेक एण्ड फिल्ड) ये सभी खेल सादुल स्पोर्ट्स स्कूल में सुबह 10 बजे से आयोजित होंगे। इसके अलावा कूडो १९-२० जनवरी को महिला मंडल स्कूल, स्केटिंग २० जनवरी को सादुलगंज स्केटिंग रिंग, कराटे विद्या विहार स्कूल व रस्साकसी व कुश्ती सादुल स्पोर्ट्स स्कूल में आयोजित होगी।

dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned