बीकानेर : राजे ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर मुख्यमंत्री गहलोत पर साधा निशाना

बीकानेर : राजे ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर  मुख्यमंत्री गहलोत पर साधा निशाना

Jitendra Goswami | Publish: Aug, 16 2019 02:11:25 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Raje targeted Chief Minister Gehlot on rising crimes in the state : बीकानेर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने प्रदेश में बढ़ते अपराध और बलात्कार की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह किसी भी प्रदेश व उसके मुख्यमंत्री के लिए शर्मनाक स्थिति है।

बीकानेर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने प्रदेश में बढ़ते अपराध और बलात्कार की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह किसी भी प्रदेश व उसके मुख्यमंत्री के लिए शर्मनाक स्थिति है। उन्होंने कहा कि बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। हमने इस संबंध में सख्त कानून बनाया था, जिसकी पालना तक नहीं हो रही। राजे ने पूर्व विधायक डॉ. गोपाल जोशी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही।

 

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद ३७० हटाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में राजे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जो कहा वह कर दिखाया है। हर देशवासी की इच्छा थी कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए हटनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार चलाना इतना आसान नहीं है। प्रदेश के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी होती है कि वे महिलाओं और बच्चियों की इज्जत की रक्षा करे। उन्होंने कहा कि वे जनता के बीच रही हैं, इसलिए आज भी जनता का उतना ही प्यार मिल रहा है, जो सत्ता में रहते हुए मिला था।

 

आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक के घर शोक जताने पहुंची वसुंधरा राजे
बीकानेर. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे बुधवार को बीकानेर पहुंची। नाल हवाई अड्डे से राजे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दुर्गादास व्यास के दम्माणी चौक स्थित निवास पर पहुंची, जहां दुर्गादास व्यास के पिता गणेश दास व्यास के निधन पर शोक जताया। इस अवसर पर व्यास के परिवारजन मौजूद रहे। राजे यहां करीब ३५ मिनट तक ठहरीं। राजे के साथ साथ सांसद निहालचंद, सांसद राहुल कस्वा, पूर्व मंत्री सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी, देहात भाजपा अध्यक्ष व विधायक बिहारी लाल बिश्नोई, विधायक सुमित गोदारा, महापौर नारायण चौपड़ा, शहर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, महामंत्री मोहन सुराणा, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned