scriptहैवानियत: युवती को अगवा कर बनाया हवस का शिकार | rape case | Patrika News

हैवानियत: युवती को अगवा कर बनाया हवस का शिकार

locationबीकानेरPublished: Feb 05, 2018 10:34:50 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

एक युवक समेत 5 जनों पर नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर महाराष्ट्र के पुणे में ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।

rape case

बलात्कार का मामला

लूणकरनसर. यहां थाने में रविवार को एक युवती ने एक युवक समेत 5 जनों पर नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर महाराष्ट्र के पुणे में ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि मलकीसर छोटा निवासी १८ वर्षीया पीडि़ता ने मलकीसर छोटा गांव की सोमा नायक, भंवरलाल नायक, युवक विनोद नायक, रामबाग निवासी सुभाष नायक व एक कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
रिपोर्ट में बताया कि २३ जनवरी की रात करीब ११-१२ बजे अपने घर सो रही थी। इस दौरान हमारे पड़ौस में रहने वाली सोमा ने आवाज लगाई, तब वह जाग गई और बोला कि तुम्हारी मां का फोन आया है व उसकी तबीयत खराब है। फिर दुबारा फोन आएगा तथा बुलाने पर मैं उनके घर चली गई। तब सोमा के घर के कमरे में भंवरलाल, विनोद व सुभाष बैठे थे तथा कहां कि बैठ जा अभी फोन आएगा।
इस दौरान सोमा घर में से चाय बनाकर ले आई तथा मुझे चाय पिला दी। इसके बाद नींद आने लगी। तब आरोपियों ने मुझे पकड़कर एक कार में बिठाकर गांव से बाहर ले आए। तब मैंने घर छोडऩे का कहा, तब कार में मेरे साथ विनोद बैठ गया तथा आगे की सीट पर कार चालक के साथ सुभाष भी बैठा था। इसके बाद सुबह नींद खुलने पर मुझे अजमेर ले आए।
तब आरोपी युवक विनोद से यहां लाने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि आपको घर छोड़ देते है तथा सुभाष वही पर रह गया। विनोद ने एक बस में बैठा लिया व रास्ते में बिस्किट खिला दिया। इसके बाद २४ जनवरी की रात्रि को नींद खुलने पर पुणे के एक होटल के कमरे में थी तथा विनोद ने बताया कि हम पुणे पहुंच गए है। यहां पर आरोपी विनोद ने मेरे साथ २ फरवरी तक जबरन डरा-धमका व बेचने के नाम का भय दिखाकर दुष्कर्म किया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता का बीकानेर ले जाकर मेडिकल करवाया गया है तथा मामले में आरोपित युवक विनोद नायक को भी गिरफ्तार कर लिया है।गौरतलब है कि पीडि़ता के २३ जनवरी से लापता होने की परिजनों ने २४ जनवरी को लूणकरनसर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इस दौरान तलाश करती हुई पुलिस ने पुणे के एक होटल आरोपी युवक व युवती को दस्तियाब कर रविवार को थाने लाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो