रिश्ते की आड़ में पहले करता रहा दुष्कर्म और फिर

रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

By: dinesh swami

Published: 24 Jun 2018, 08:03 AM IST

बीकानेर/बज्जू. बज्जू थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने मुंह बोली बहन (धर्म बहन) से दुष्कर्म किया और उसका गर्भपात भी करवाया। इस मामले में लड़की के पिता ने आरोपित, एक महिला चिकित्सक व पांच अन्य के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है।

 

पुलिस के अनुसार लड़की के पिता ने बताया कि करीब पांच माह पहले आरोपित सीताराम ने उसकी बेटी को धर्म बहन बनाया था। इसके बाद से आरोपित उसकी बेटी से दुष्कर्म करता रहा। इस बीच उसकी बेटी गर्भवती हो गई। आरोपित अपनी पत्नी मैनादेवी, जगदीश डेलू, भंवर लाल, जगदीश तथा रामस्वरूप के साथ उसे बीकानेर स्थित क्लिनिक ले गए। वहीं क्लिनिक में उसका गर्भपात कर दिया। इस मामले में डॉ. इति माथुर को भी नामजद किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


15 दिन पहले रिश्ते की बात, 16वें दिन दुष्कर्म
बीकानेर. नयाशहर थाने में शनिवार को एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
लालगढ़ कॉलोनी स्थित गुरुद्वारे के पास रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दी है कि १५ दिन पहले उसकी बेटी के साथ सगाई करने बच्छासर गांव का कैलाश मेघवाल पुत्र परमेश्वर मेघवाल आया था, लेकिन उसने बेटी को नाबालिग बताते हुए रिश्ते से इनकार कर दिया। इससे नाराज कैलाश मेघवाल विरोध में उतर आया।

 

आरोपित २२ जून को उसके घर की दीवार फांदकर आया और आंगन में सो रही उसकी बेटी के मुंह पर कपड़ा बांधकर गलत काम किया। उसने धमकी भी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो परिजनों को जान से मार दिया जाएगा। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है।

 

 

ऑल इंडिया मुशायरा में कासिम लेंगे भाग

बीकानेर. झुंझुनूं के नवलगढ़ में रविवार को सायं पांच बजे ईद मिलन समारोह के तहत ऑल इंडिया मुशायरा एवं कवि सम्मेलन आयोजित होगा। पुखराज सोलंकी ने बताया कि इसमें बीकानेर के शायर कासिम बीकानेरी हिस्सा लेंगे।

Show More
dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned