बहला-फुसलाकर बच्ची को ले गया अपने घर फिर उसके साथ किया ऐसा गंदा काम

आठ साल की बालिका से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बालिका की मां की रिपोर्ट पर नापासर थाने में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

By: dinesh swami

Published: 04 Jul 2018, 08:29 AM IST

बीकानेर/नापासर. नापासर थाना क्षेत्र में सोमवार रात आठ साल की बालिका से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बालिका की मां की रिपोर्ट पर नापासर थाने में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। बालिका से दुष्कर्म की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई।

 

थानाधिकारी चन्द्रभान के अनुसार बालिका की मां ने रिपोर्ट में बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर वह दौड़ कर वहां गई तो आरोपित युवक भाग गया। पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा ३६३, ३७६, ३६६ व ६ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसएचओ ने बताया कि आरोपित युवक है या नाबालिग, इसकी भी जांच कर रहे हैं। आरोपित वारदात के बाद से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

 


युवती के अपहरण का मामला दर्ज

बीकानेर. शहर के कोटगेट थाने में युवती के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है। गोगागेट स्थित नायकों के मौहल्ले में रहने वाले नरेश नायक ने हनुमान हत्था निवासी लालचंद उर्फ सुनील कुमार पर उसकी पुत्री का अपहरण करने का मामला इस्तागासा से दर्ज करवाया है।
मामले के अनुसार युवती को लालचंद ने 26 जून को अपहरण कर लिया है।

 

उसके पिता ने बताया कि उसकी बेटी के प्रतिरोध के बाद भी उसे कहीं छिपाया हुआ है। अपहरण में लालचंद के माता-पिता के शामिल होने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस ने युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी हो

 

 

मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी हो
बीकानेर. पिछले दिनों कोडमेदसर रोड स्थित एक होटल मालिक के साथ हुई मारपीट के आरोपित को गिरफ्तार करने की पुलिस के उच्चाधिकारियों से मांग की गई है। पीडि़त गोपीकिशन साध ने बताया कि उसके होटल में ३० जून को रात सवा दस बजे कोडमदेसर गांव के अशोक उर्फ आसूदास, लाला नायक, चैनदास तथा पांच-सात अन्य आरोपितों ने शराब के नशे में गाली-गलौच की।

 

जब उन्हें उनके बहनोई हरि साध ने रोका तो गले से सोने की चेन और होटल के गुल्लक में रखे करीब दो लाख रुपए ले भाग गए। गोपीकिशन ने बताया कि नाल थाने में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है, लेकिन किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस उच्चाधिकारियों ने प्रतिनिधिमण्डल को आश्वस्त किया कि आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Show More
dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned