scriptशादी के लिए बुलाया गंगानगर, झांसा देकर किया बलात्कार | rape in rajasthan Called for marriage and raped | Patrika News

शादी के लिए बुलाया गंगानगर, झांसा देकर किया बलात्कार

locationबीकानेरPublished: Jan 23, 2020 01:12:10 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

rape in bikaner: खाजूवाला थाना क्षेत्र में रहने वाली पीडि़त युवती अपने मामा के साथ थाने पहुंची। खाजूवाला थाने में मामला दर्ज।

शादी के लिए बुलाया गंगानगर, झांसा देकर किया बलात्कार

शादी के लिए बुलाया गंगानगर, झांसा देकर किया बलात्कार

बीकानेर. एक युवती से शादी का झांसा देकर बलात्कार करने, उसके अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने सहित कई आरोप में एक जने के खिलाफ खाजूवाला थाना में बुधवार को मामला दर्ज किया गया।


खाजूवाला थाना क्षेत्र में रहने वाली पीडि़त युवती अपने मामा के साथ थाने पहुंची। उसे पुलिस को दी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि कि देवी लाल सुथार बिश्नोई ने उसे शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। जब उससे शादी के लिए दबाव बनाया तो वह अपनी बात से मुकर गया।

पीडि़ता ने आरोप लगया कि आरोपी देवीलाल ने उसे शादी करने के बहाने श्रीगंगानगर भी बुला चुका है। शादी करने का झांसा देकर देहशोषण करता रहा। श्रीगंगानगर जाने पर भी आरोपी युवती से झूठ बोलकर वहां से निकल गया।
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने उसे अश्लील वीडियो बना रखे है। अब उसे उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। परेशान युवती ने अपने मामा को आपबीती बताई। जिस मामा उसे लेकर खाजूवाला थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ धारा ३७६ के तहत मामला दर्ज कराया। पुलिस गुरुवार को पीडि़ता का मेडिकल कराएगी। साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो