scriptशहर में हुए इन हादसों को जानने के लिए पढ़े पूरी खबर | Read the full news to know about these accidents in the city | Patrika News

शहर में हुए इन हादसों को जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

locationबीकानेरPublished: Dec 16, 2017 01:20:34 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में सवार चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

accidents

हादसे

बाइक भिड़ी, चार घायल

लूणकरनसर. कस्बे से करीब दो किलोमीटर दूर रोझां-कांकड़वाला रोड़ पर शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में सवार चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से तीन घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
लूणकरनसर सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे बाद कांकड़वाला के 6 सीएचडी निवासी मनीष बिश्नोई (19) कालूराम ब्राह्मण (25) व अर्चना ब्राह्मण (15) एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूणकरनसर की तरफ आ रहे थे। इस दौरान डेलाणा बड़ा निवासी राधेश्याम बिश्नोई (19) मोटरसाइकिल से अपने गांव की ओर जा रहा था।
तब दोनों मोटरसाइकिल की भिड़न्त हो गई तथा चारों जने घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व एसआई जमनसिंह ने घायलों को लूणकरनसर की सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मनीष बिश्नोई, राधेश्याम बिश्नोई व कालूराम ब्राह्मण को बीकानेर रैफर किया गया। हादसे में मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गई।
विवाहिता के साथ मारपीट का मामला दर्ज
सूडसर. सेरूणा थाने में शुक्रवार को विवाहिता के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। थाना के हैड कांस्टेबल मोनूसिंह ने बताया कि कीतासर श्रीडूंगरगढ़ निवासी रामप्रताप जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी पुत्री की शादी सेरूणा निवासी मुन्नीराम जाट से हुई है।
गत 13 दिसंबर को उसके पति व अन्य सदस्य बजरंगलाल, मुखराम, भागूराम आदि ने उसकी पुत्री के साथ मारपीट की। इसके बाद से ही उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है। वह गत दो दिन से बीकानेर के पीबीएम में उपचाराधीन है।
शांतिभंग के आरोप में एक गिरफ्तार
सूडसर. सेरूणा पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सांवरमल चौधरी ने बताया कि सेरूणा निवासी रेखाराम जाट पड़ोसियों से झगड़ रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को उपखंड न्यायालय में पेश किया गया।
आरोपित को जेल भेजा
श्रीकोलायत. अवैध शराब परिवहन के आरोप में गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया है। गजनेर थाना के एएसआई हरबंससिंह ने बातया कि राजमार्ग से अवैध शराब परिवहन करते पकड़े मांगीलाल को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो