scriptकही पलटी निजी बस तो कही लगी घर में आग, शहर में हुए इन हादसों को जानने के लिए पढ़े पूरी खबर | Read the full news to know about these accidents in the city | Patrika News
बीकानेर

कही पलटी निजी बस तो कही लगी घर में आग, शहर में हुए इन हादसों को जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

एक घर में अचानक आग लगने से तीन झोंपड़े, एक छप्पर स्वाह हो गया जिससे लाखों का नुकसान हो गया।

बीकानेरFeb 03, 2018 / 11:03 am

dinesh kumar swami

accidents

दुर्घटना

निजी बस पलटी, चार घायल
श्रीडूंगरगढ़. तहसील के उदरासर गांव के पास शुक्रवार को एक निजी बस पलट गई। हालांकि इस हादसे में बड़ा नुकशान नहीं हुआ। मिली जानकारी के अनुसार शेरूणा गांव से एक परिवार के लोग मिनी बस में सवार होकर उदरासर गांव जा रहे थे।
यह बस जब उदरासर गांव पहुंची तो सड़क पर आई रेत के कारण बस पलट गई और चार लोग घायल हो गए। घायल भैराराम, अनिता, पुष्पादेवी व फूसाराम को यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां तीन को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गई और घायल फूसाराम को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर कर दिया गया।
आग से तीन झोंपड़े जले
बज्जू. उपखंड मुख्यालय के शास्त्रीनगर गांव में 1 फरवरी की रात को एक घर में अचानक आग लगने से तीन झोंपड़े, एक छप्पर स्वाह हो गया जिससे लाखों का नुकसान हो गया। बज्जू पुलिस थाना में आगजनी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए अर्जुनराम पुत्र मंगलाराम मेघवाल ने बताया कि 1 फरवरी की रात को अचानक आग से तीन झोंपड़े, एक छप्पर स्वाह हो गए जिससे 75 हजार नकदी, करीब 50 क्विंटल अनाज, घरेलू सामान जल गया।
हादसे में घायल एक और युवक की मौत
बीकानेर. जयपुर बाइपास पर रविवार को सड़क हादसे में घायल युवक की गुरुवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक की पहले ही मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार रविवार को शीतला गेट निवासी प्रथम कच्छावा, विशाल सोलंकी और अभिषेक दैया जयपुर-बीकानेर हाईवे स्थित एक होटल से खाना खाकर बीकानेर लौट रहे थे।
तभी जयपुर बाइपास सर्किल पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे प्रथम कच्छावा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विशाल व अभिषेक घायल हो गए। घायलों को निजी वाहनों से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया। ट्रोमा सेंटर में भर्ती विशाल की भी गुरुवार रात मौत हो गई। नापासर पुलिस ने शुक्रवार सुबह परिजनों की सहमति पर बिना पोस्टमार्टम कराए शव सुपुर्द कर दिया।

Home / Bikaner / कही पलटी निजी बस तो कही लगी घर में आग, शहर में हुए इन हादसों को जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो