scriptरेजिडेंट चिकित्सक की हृदयगति रुकने से मौत | Resident doctor died due to cardiac arrest | Patrika News

रेजिडेंट चिकित्सक की हृदयगति रुकने से मौत

locationबीकानेरPublished: May 29, 2023 04:02:42 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

जेएनवीसी थाने में मर्ग दर्ज
 

रेजिडेंट चिकित्सक की हृदयगति रुकने से मौत

रेजिडेंट चिकित्सक की हृदयगति रुकने से मौत

बीकानेर। एसपी मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट चिकित्सक की रविवार को संदिग्धावस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में जेएनवीसी थाने में मर्ग दर्ज की गई है।

जेएनवीसी पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर हाल पवनपुरी निवासी क्षमेन्द्र शर्मा 34 पुत्र राजीव कौशिक शनिवार रात को खाना खाकर घर पर सोया था। बताते है कि रात करीब डेढ़ बजे तक वह मुवी देख रहा था। रविवार सुबह वह उठा ही नहीं। उसकी पत्नी व घर के अन्य सदस्यों ने उसे संभाला तो उसके शरीर में कोई हलचल नहीं थी।
परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे पीबीएम भेज दिया। यहां पीबीएम में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। चिकित्सकों के मुताबिक प्रथमदृष्टया उनकी हृदयगति रुकने से निधन हुआ है। इसके अलावा मौत के कारण का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।
सीएस पीजी कर रहा था
पुलिस के अनुसार क्षमेन्द्र एसपी मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहा था। साथ ही सरकारी सेवा में एमओ के पद पर कार्यरत था। वह इन सर्विस केंडीडेट था। डॉ. क्षमेन्द्र मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में पीजी कर रहे थे। बीकानेर के पवनपुरी में किराए के मकान में परिवार सहित रहते थे। इस संबंध में मृतक के रिश्तेदार गौरीशंकर शर्मा की रिपोर्ट पर जेएनवीसी थाने में मर्ग दर्ज की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो