script

आखिरकार कई दिनों की मशक्कत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े ये आरोपी

locationबीकानेरPublished: Jan 11, 2018 11:39:10 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

सदर पुलिस ने चेक अनादरण के मामले में सेवानिवृत्त एएसआई और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

accused arrested

आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर . सदर पुलिस ने चेक अनादरण के मामले में सेवानिवृत्त एएसआई और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ सात स्टैंडिंग वारंट जारी हैं। सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि सेवानिवृत्त एएसआई अयूब अली और अन्य व्यक्ति सवाईसिंह रापुरोहित के खिलाफ स्टैंडिंग वारंटी जारी थे। अयूब अली एक साल और सवाईसिंह पांच साल से फरार था। दोनों की गिरफ्तारी के लिए हैडकांस्टेबल भीखाराम एवं कांस्टेबल रामनिवास के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
कई दिनों की मशक्कत के बाद मंगलवार को भैंसावाड़ा से अयूब को गिरफ्तार किया गया। फरारी के दौरान वह अपने ससुराल चूरू तो कभी अन्य जगह चला गया। मंगलवार को बीकानेर आने की सूचना पर उसे दबोच लिया गया।
पहले भी गिरफ्तार
इसी प्रकार सवाईसिंह को म्यूजियम सर्किल पर गिरफ्तार किया गया। वह फरारी के दौरान जयपुर में रहने लगा और वहां मेडिकल का काम करने लगा। मंगलवार को इसकी जयुपर से बीकानेर आने की सूचना मिली तो उसे दबोच लिया गया।
सीआई ने बताया कि दोनों के खिलाफ चेक अनादरण के मामले दर्ज हैं। गौरतलब है कि अयूब पहले भी चेक अनादरण के कई मामलो में गिरफ्तार हो चुका है। उसे पुलिस महकमे से अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जा चुकी है।
देशी पिस्तौल के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा
बीकानेर. जेएनवीसी थाना पुलिस ने अवैध देशी पिस्तौल व जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है। सीआई हरजिन्द्रसिंह ने बताया कि मंगलवार रात को हैडकांस्टेबल सतारसिंह मय पुलिस टीम के गश्त पर थे। तभी मुखबीर से सूचना मिली कि शमशान घाट के सामने एक व्यक्ति अवैध पिस्तौल लेकर घूम रहा था। पुलिस टीम वहां पहुंची तो वह भागने लगा।
पुलिस ने पीछा कर भाग रहे युवक विक्रमसिंह उर्फ बिगसा पुत्र गुमानसिंह राजपुरोहित को पकड़ा। युवक से तलाशी के दौरान एक अवैध देशी पिस्तौल ३१२ बोर एवं एक जिंदा कारतूस मिला। पुलिस ने पिस्तौल व कारतूस जब्त कर लिया। आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो