सेवानिवृत्त कार्मिकों ने किया संघर्ष का ऐलान

Jaibhagwan Upadhyay | Publish: May, 21 2019 02:58:43 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बैठक: रोडवेज सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने दी धरने और महारैली की चेतावनी

बीकानेर. सेवानिवृत्त कर्मचारियों को बकाया भुगतान, राज्य कर्मचारियों के अनुरूप सातवां वेतनमान देने और एक हजार नई बसों की खरीद करने आदि मांगों को लेकर राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत्त कर्मचारी एसोसिएशन की बैठक सोमवार केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर हुई। विक्रम सिंह राठौड की अध्यक्षता में हुई बैठक में गिरधारी लाल ने कहा कि रोडवेज के 3500 सेवानिवृत्त कर्मचारी तीन साल से बकाया भुगतानों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उनकी राज्य सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही है। मजबूरन संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ रहा है। 

 

उन्होंने कहा कि मांगे नहीं मानने पर सभी आगार इकाइयों पर सेवानिवृत्त कर्मचारी १८ जून को एक दिन का धरना देंगे। सकारात्मक कार्रवाई नहीं हुई तो ३ जुलाई को रोडवेज मुख्यालय जयपुर के आगे महारैली की जाएगी। पदाधिकारियों ने स्थानीय समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्य प्रबंधक इन्द्रा गोदारा से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। सभा को हनुमंत मेहरा, जाहिद हुसैन, किशन सिंह चौहान, देवी प्रकाश शर्मा आदि ने संबोधित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned