सड़क हादसा: ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत

dinesh swami

Publish: Sep, 16 2017 01:33:10 (IST)

Bikaner, Rajasthan, India
सड़क हादसा: ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत

पेट्रोल पंप पास को मोटरसाइकिल व ट्रक की टक्कर में बाइक पर सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई।

छतरगढ़. सतासर गांव के पेट्रोल पंप पास गुरुवार देर रात को मोटरसाइकिल व ट्रक की टक्कर में बाइक पर सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक अन्य घायल हो गया। छतरगढ थानाधिकारी हंसराज लूणा ने बताया कि हरिराम पुत्र जागमालराम मेघवाल, छोटूराम पुत्र आसुराम मेघवाल निवासी 13 एमडीडब्ल्यूएम थारुसर व शीशपाल निवासी पतरोड़ा मोटरसाइकिल पर सत्तासर की ओर आ रहे थे।

 

इस दौरान मोटरसाइकिल का संतुलन खाने कारण पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में हरीराम व छोटूराम की मौके पर ही मौत हो गई तथा शीशपाल दूर गिरने से घायल हो गया। घायल को बीकानेर रैफर किया गया। जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

 

सतासर के ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर छतरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने मृतकों के शव को रात्रि में छतरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है तथा शुक्रवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

ट्रोले ने बाइक सवार को कुचला
राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर पलाना बस स्टैण्ड के पास शुक्रवार शाम करीब 7.30 बजेे तेज गति व अनियंत्रित ट्रोले ने पलाना निवासी मांगीलाल पुत्र रिड़मल राम को पीछे से टकर मार कर कुचल दिया। इससे मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पलाना से देशनोक जा रहा था। इस दौरान ट्रोले नेे पीछे से टक्कर मार दी। सुूचना मिलने पर देशनोक थाना जाप्ते सहित मौके पर पहुुंच गया। ग्रामीणों तथा थाना स्टाफ ने शव को देशनोक चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया।

 

शराब की दुकान हटाने की मांग
नोखा. यहां नागौर रोड स्थित रोडवेज बस स्टैण्ड के पास खुलने जा रहे शराब की दुकान को हटाने की मांग शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर की है। प्रतिनिधि मण्डल में बस्तीराम जाट, सुरेन्द्रङ्क्षसह भाटी, प्रेम ढाका, ओमप्रकाश, रामङ्क्षसह, मूलचंद, सहीराम, रघुवीरङ्क्षसह आदि शामिल थे।

 

सूडसर. देराजसर सरपंच ने जिला कलक्टर को पत्र देकर ग्राम पंचायत क्षेत्र से शराब ठेका हटाने की मांग की है। सरपंच दानाराम भादू ने पत्र में बताया कि शराब ठेका हटवाने के लिए कई बार मांग की गई है लेकिन आबकारी विभाग ध्यान नहीं दे रहा है। गांव से शराब ठेका हटाने के लिए मतदान प्रक्रिया अपनाकर कार्रवाई की जाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned