scriptबीकानेर- कोहरे की मार, चार हादसों में तीन की मौत | road accident in bikaner three killed in four accidents | Patrika News

बीकानेर- कोहरे की मार, चार हादसों में तीन की मौत

locationबीकानेरPublished: Nov 28, 2019 11:07:16 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

सेरूणा के पास दो ट्रकों में आमने-सामने की भिडंत, दो मरे
 

road accident in bikaner three killed in four accidents

बीकानेर- कोहरे की मार, चार हादसों में तीन की मौत

बीकानेर. जिले में बुधवार रात को सीजन का पहला कोहरा छाया। कोहरे fog के कारण जिलेभर में अलग-अलग जगहों पर चार सड़क हादसे accident हुए, जिसमें तीन जनों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर सेरूणा के पास गुरूवार सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें दो जनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद सेरूणा पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत कार्य शुरू किया। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया, जिसे हटाकर यातायात को सुचारू करवाया गया।
हादसा घना कोहरे के कारणा होना बताया जा रहा है। हादसा सुबह करीब आठ बजे सेरूणा पुलिस थाने से तीन किलोमीटर दूरी पर बीकानेर की तरफ हुई। वहीं पलाना के पास बस और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन जनों को चोटे आईं हैं। एक अन्य हादसा खाजूवाला के पास हुआ है। यहां बस और ट्रेलर की टक्कर में चार जने घायल हुए हैं। वही देररात गजनेर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो