scriptट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, युवक की मौत | road accident in nokha bikaner | Patrika News

ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, युवक की मौत

locationबीकानेरPublished: Jan 20, 2020 08:42:03 pm

Submitted by:

Atul Acharya

accident ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, युवक की मौत

ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, युवक की मौत

ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, युवक की मौत,ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, युवक की मौत,ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, युवक की मौत

नोखा. राष्ट्रीय राजमार्ग-89 पर भामटसर गांव के पास रविवार देर रात एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप में बैठे एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा कराया और शव को लाकर नोखा के बागड़ी की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार को भामटसर निवासी मृतक समुंद्र सिंह के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुर्पुद कर दिया।
सड़क हादसे में युवक की मौत

पूगल. उपखण्ड के 682 आरडी के भाटी पेट्रोल पंप के पास रविवार रात मोटरसाइकिल फिसलने से घायल एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पूगल की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी मे रखवाया गया। परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मंगलाराम (२२) पुत्र हड़मानाराम नायक निवासी शोभासर रविवार रात दस बजे कालुराम नायक को 820 आरडी के खेत में छोड़कर आ रहा था। रास्ते में 682 आरडी भाटी पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल फिसलने से मंगलाराम के सिर में चोट लगने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो