scriptपिथरासर के पास पलटी गाड़ी , एक की मौत, दो घायल | road accidents in rajasthan | Patrika News

पिथरासर के पास पलटी गाड़ी , एक की मौत, दो घायल

locationबीकानेरPublished: Feb 22, 2018 09:35:03 am

घटना के समय गाड़ी में छह व्यक्ति सवार थे।

road accidents
पांचू थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर को पिथरासर के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो जने गंभीर घायल हो गए। घटना के समय गाड़ी में छह व्यक्ति
सवार थे। पांचू एसएचओ कन्हैयालाल ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे स्कॉर्पियो गाड़ी देशनोक से फलौदी तहसील के पडिय़ाल गांव जा रही थी।
पिथरासर के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर तीन-चार पलटी खा गई। इससे गाड़ी में सवार भोजासर थाना क्षेत्र के पडिय़ाल गांव निवासी भागीरथ (40) पुत्र साजनराम डारा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भोजासर निवासी भगवानाराम एवं हरिराम घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को देशनोक अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है, जहां गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
ग्रामीणों को निकाला
ग्रामीणों के अनुसार गाड़ी पलटी खाकर सड़क से नीचे उतरकर रेत में धंस गई। आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के समय गाड़ी में छह लोग सवार थे। ग्रामीणें ने गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को जांगलू के राजकीय अस्पताल ले गए, जहां तीन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी और दो को बीकानेर रेफर कर दिया।
देशनोक से लौट रहे थे
स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार लोग देशनोक माताजी के दर्शन करने आए थे। वे दर्शन कर वापस भोजासर गांव लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए।

घर लौट रहे छात्र को पिकअप ने कुचला
थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्कूल से घर लौट रहे छात्र को तेज रफ्तार से आई पिकअप ने कुचल दिया। हादसे में बच्चे की मौत हो गई। एसएचओ भवानीसिंह ने बताया कि शाम करीब पौने छह बजे 750 आरडी फांटे पर रामसरा निवासी जंजीरसिंह (7) पुत्र भवानीसिंह राजपूत सड़क पार कर रहा था। तभी 682 आरडी की तरफ से आई पिकअप ने बालक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया।
हादसे की सूचना पर एएसआई गिरधारीसिंह व हैड कांस्टेबल कुलदीप मीणा मौके पर पहुंचे। ग्रामीण घायल छात्र को बाइक से स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां से उसे पीबीएम रेफर कर दिया। पीबीएम अस्पताल में छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो