script

रीको एरिया में रोड लाइटें खराब, छाया अंधेरा

locationबीकानेरPublished: Nov 17, 2019 01:59:17 am

Submitted by:

Hari Hari Singh

bikaner news: बिना रोशनी के निगम के अधिकारी ठेकेदार को हर महीने नियमित भुगतान कर रहे

रीको एरिया में रोड लाइटें खराब, छाया अंधेरा

रीको एरिया में रोड लाइटें खराब, छाया अंधेरा

बीकानेर. लूणकरनसर. विभागीय अनदेखी के चलते लूणकरनसर के रीको एरिया में लम्बे अरसे से रोडलाइटें खराब होने से अंधेरा छाया रहता है। इससे उद्यमियों व मजदूरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति बिना रोशनी के निगम के अधिकारी ठेकेदार को हर महीने नियमित भुगतान कर राजस्व नुकसान कर रहे हैं।
व्यापार मंडल के सदस्य रेवन्तराम गोदारा व गोटा एशोसियेशन के अध्यक्ष हरीराम लेघा ने बताया कि रीको एरिया में रोडलाइटें पिछले एक साल से खराब है। इससे कारखानों में रात को काम करने में व्यापारियों, उद्यमियों व मजदूरों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।
इसको लेकर कई बार विभागीय अधिकारियों व ठेकेदार को कई बार अवगत करवाने के बावजूद सुनवाई नहीं हुई है। व्यापारियों ने बताया कि एक तरफ रोडलाइटें खराब पड़ी है। दूसरी तरफ ठेकेदार को नियमित भुगतान कर राजस्व नुकसान किया जा रहा है। रीको क्षेत्र में रात को अंधेरा होने से चोरी की वारदात बढ़ रही है।

मुख्य चौराहे पर हाईमास्ट खराब
खाजूवाला. यहां पुलिस चौराहे पर ग्राम पंचायत की ओर से लगाई गई हाईमास्ट लम्बे समय से खराब है। इससे मुख्य चौराहे पर अंधेरा छाया रहता है। इस मुख्य चौराहे से रावला, घड़साना, श्रीगंगानगर, दंतौर तथा बीकानेर के लिए मुख्य रास्ते है और खाजूवाला पुलिस भी इसी चौराहे पर अधिकतर नाका लगाती है लेकिन लाइट नहीं जलने से परेशान होना पड़ता है। सार संभाल के अभाव तेक यह हाईमास्ट नहीं जल जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो