scriptArrested: आठ साल से चल रहा था फरार आरोपी गिरफ्तार | robbery Accused arrested | Patrika News
बीकानेर

Arrested: आठ साल से चल रहा था फरार आरोपी गिरफ्तार

शराब ठेकों पर लूट एवं चोरी के मामलों में आठ सालों से फरार अपराधी को पांचू पुलिस ने नागौर से पकड़ लिया।

बीकानेरApr 17, 2017 / 08:31 am

dinesh kumar swami

Accused arrested

Accused arrested

शराब ठेकों पर लूट एवं चोरी के मामलों में आठ सालों से फरार अपराधी को पांचू पुलिस ने नागौर से पकड़ लिया। पुलिस आरोपित को पांचू थाना ले आई जहां से सोमवार सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा।
एसएचओ परमेश्वर ने बताया पांचू निवासी 40 वर्षीय किशनाराम पुत्र आइदानाराम पांचू में वर्ष 2009 में दर्ज हुए चोरी के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस उसे पकडऩे के लिए प्रयासरत थी लेकिन वह हाथ नहीं लग रहा था। शनिवार को आरोपित के नागौर में होने की इत्तला मिली। 
इस पर हैड कांस्टेबल गंगाराम, टीकूराम, पांचाराम एवं कांस्टेबल पुखराज, रामस्वरूप व दिलीपदास को नागौर भेजा गया। पुलिस ने नागौर में उसके किराए के मकान में दबीश देकर उसे पकड़ा।

read: बोलेरो कैम्पर पलटने से चार गंभीर घायल

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपित किशनाराम पांचू में चोरी, बीकानेर के गंगाशहर थाने में एनडीपीएस और श्रीबालाजी, घड़साना, पीलीबंगा व विजयनगर में शराब ठेका लूट मामले में वांछित है। उसके खिलाफ स्टेंडिंग वारंट जारी हो रखा है। 
जिला पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। आरोपित का भाई नैनूराम भी चोरी के मामले में फरार है। उसकी धरपकड़ के पुलिस प्रयास कर रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो