script पिस्तौल दिखा कर ज्वैलर को लूटने की कोशिश, पलटवार किया तो भागा बदमाश | Robbery Attempt by A Robber, Jeweler Retaliated, Robber Ran Away | Patrika News

पिस्तौल दिखा कर ज्वैलर को लूटने की कोशिश, पलटवार किया तो भागा बदमाश

locationबीकानेरPublished: Jan 05, 2024 02:12:53 am

Submitted by:

Brijesh Singh

गुरुवार को दिन-दहाड़े एक युवक सुनार के घर में घुस गया और पिस्तौल दिखाकर लूट का प्रयास किया। सुनार ने बदमाश का सामना किया। उसकी पिस्तौल छीन ली। पलटवार से बदमाश डर कर भाग गया। वारदात का पता चलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला।

पिस्तौल दिखा कर ज्वैलर को लूटने की कोशिश, पलटवार किया तो भागा बदमाश
पिस्तौल दिखा कर ज्वैलर को लूटने की कोशिश, पलटवार किया तो भागा बदमाश

नयाशहर थाना इलाके में गुरुवार को दिन-दहाड़े एक युवक सुनार के घर में घुस गया और पिस्तौल दिखाकर लूट का प्रयास किया। सुनार ने बदमाश का सामना किया। उसकी पिस्तौल छीन ली। पलटवार से बदमाश डर कर भाग गया। वारदात का पता चलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला।

आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू किए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) दीपक शर्मा ने बताया कि नत्थूसर बास भानी जी की बाड़ी में नवरतन सोनी पुत्र माणकचंद सोनी का घर है। घर में ही दुकान कर रखी है। सोने-चांदी के जेवरात बनाने का काम करते हैं। गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक व्यक्ति बाइक पर आया, जिसने हेलमेट लगा रखा था। वह घर का दरवाजा खोल कर अंदर घुसा।

दुकान में बैठे नवरतन पर तान दी पिस्तौल

बदमाश ने दुकान में घुसते ही संचालक नवरतन सोनी पर पिस्तौल तान दी। पिस्तौल देखकर एकबारगी वह घबरा गया। थोड़ी ही देर में साहस जुटाकर बदमाश का सामना किया और उसकी पिस्तौल छीन ली। बदमाश ने चाकू निकाल कर उस पर वार किया। इस दौरान नवरतन ने शोर-मचाना भी शुरू कर दिया। तब आरोपी डर कर वहां से भा गया। सूचना पर नयाशहर एसएचओ गोविंद व्यास मय टीम मौके पर पहुंचे।

सीसीटीवी देखा, धरपकड़ के लिए टीमें बनाई

नयाशहर एसएचओ गोविंद सिंह ने बताया कि बदमाश से नवरतन ने पिस्तौल छीन ली, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है। यह पिस्तौल खिलौने वाली है, जो लाइटरनुमा है। आरोपी कौन था, इस बारे में पता कर रहे हैं। सीसीटीवी देखे गए हैं। आरोपी ने हेलमेट लगा रखा था, जिससे उसकी पहचान में दिक्कत आ रही है। बाइक भी बिना नंबरी है। बाइक के मालिक का परिवहन विभाग से पता कर रहे हैं। नवरतन ने वारदात को लेकर अब तक किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। इसके बावजूद पुलिस एहतिहात के तौर पर सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो