scriptबीकानेर में हार्ट अटैक से आरपीएफ के जवान की मौत | RPF jawan dies due to heart attack in Bikaner | Patrika News

बीकानेर में हार्ट अटैक से आरपीएफ के जवान की मौत

locationबीकानेरPublished: Aug 17, 2019 10:46:10 am

Submitted by:

Jitendra

RPF jawan dies due to heart attack in Bikaner : बीकानेर. आरपीएफ जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के भाई महेन्द्र ने कोटगेट थाने में मर्ग दर्ज कराई है।

RPF jawan dies due to heart attack in Bikaner

बीकानेर में हार्ट अटैक से आरपीएफ के जवान की मौत

बीकानेर. आरपीएफ जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के भाई महेन्द्र ने कोटगेट थाने में मर्ग दर्ज कराई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार चूरू जिले के घोघलिया निवासी सुखराम (38) पुत्र किशनाराम मेघवाल रेलवे सुरक्षा बल में सिपाही के पद पर कार्यरत है। यहां रेलवे कॉलोनी में परिवार सहित रहता है। 15 अगस्त की शाम को अचानक तबीयत खराब हो गई। सीने में दर्द की शिकायत पर परिजन उसे पीबीएम अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
चाकू के साथ युवक को पकड़ा

बीकानेर. रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने एक युवक को धारदार हथियार के साथ पकड़ा है। जीआरपी एसएचओ मूलसिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान युवक पुलिस टीम को देखकर भागने लगा तो पुलिस जवानों ने पीछा कर उसे पकड़ा। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से धारदार चाकू मिला। पुलिस ने चाकू जब्त कर यूपी के बदायूं जिले के दैगमा निवासी वीरपाल (29) पुत्र आरामसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो