scriptबीकानेर में रूबी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज | Ruby Credit Co-operative Society filed fraud case in Bikaner | Patrika News

बीकानेर में रूबी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

locationबीकानेरPublished: Aug 09, 2020 09:23:45 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

धोखाधड़ी का मामला कोटगेट पुलिस थाने में दर्ज हुआ

बीकानेर में रूबी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

बीकानेर में रूबी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

बीकानेर। रानी बाजार स्थित रूबी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी से जुड़ा धोखाधड़ी का मामला कोटगेट पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। यह मामला नवीन कुमार उपाध्याय की ओर से इस्तगासे के जरिए दर्ज कराया गया है। परिवादी ने रिपोर्ट में सोसायटी के हैड मैनेजर राहुल देव, ब्रांच मैनेजर किशन सिंह सोंलकी और ऐजेंंट घनश्याम पारीक पर ब्याज का प्रलोभन देकर जमा राशि को खुर्दबुर्द करने का आरोप लगाया है।
पीडि़त ने बताया कि करीब छह साल पहले ऐजेंट घनश्याम पारीक उसके पास आया और अच्छा ब्याज मिलने का प्रलोभन देकर रूबी क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी में खाते खुलवाने के लिए कहा। आरोपी उसे रानी बाजार स्थित सोसायटी की ब्रांच में ले गया और ब्रांच मैनेजर किशन सिंह से मीटिंग कराई और मोबाइल कॉल के जरिए हैड मैनेजर राहुल देव से फोन पर भी बात कराई। इसके बाद मैने सोसायटी में दो खाते खुलवा लिये ,और नियमित किश्ते भी जमा करवाता रहा। पीडि़त का आरोप है कि पचास हजार रुपए की एफडीआर की अवधि पूर्ण होने पर रुपए निकालने सोसायटी की ब्रांच में गया तो ब्रांच मैनेजर ने रुपए देने से इंकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो