धरने के तीसरे दिन सद्बुद्धि यज्ञ में दी आहुतियां

biknaer news - Sacrifices made on the third day of dharna

By: Jaibhagwan Upadhyay

Published: 01 Mar 2021, 07:04 PM IST

रेक्टा प्रतिनिधिमंडल ने उर्जा मंत्री से की मुलाकात
बीकानेर.
अभियांत्रिकी महाविद्यालय (ईसीबी) कॉलेज के मुख्य द्वार पर वेतन समस्या के स्थाई समाधान की मांग को लेकर रविवार को तीसरे दिन भी ईसीबी कार्मिक धरने पर बैठे रहे।


रेक्टा प्रवक्ता डॉ. नवीन शर्मा ने बताया कि राजस्थान इंजीनियरिंग कॉलेज टीचर्स एसोसिएशन के तत्वाधान में चल रहे इस धरना-प्रदर्शन के तीसरे दिन भी कार्मिकों, शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने राजस्थान सरकार के तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग एवं इसी विभाग के अधिकारियों की आंखें खोलने के लिए सद्बुद्धि यज्ञ किया। कार्मिकों ने सरकार को चेतावनी दी कि समय रहते उनकी समस्या का समाधान नहीं किया तो कार्मिक इस आंदोलन को जन-आंदोलन के रूप में परिवर्तित करेंगे।


इससे पूर्व आज रेक्टा की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष डॉ. शौकत अली के नेतृत्व में रेक्टा प्रतिनिधिमंडल ने उर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला से उनके निवास स्थान पर मिलकर समस्या निवारण का ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बताया कि सोमवार को आन्दोलन के चौथे दिन सभी कार्मिक तकनीकी शिक्षा मंत्री का विरोध करेंगे। उल्लेखनीय है कि कार्मिकों को भुगतान नहीं मिलने के कारण वे पिछले तीन दिन से हड़ताल पर हैं।

रविवार को हड़ताल पर बैठने वालों में डॉ. अवधेश व्यास, डॉ धर्मेन्द्र सिंहए, पुरुषोत्तम चूरा, शिवदयाल व्यास, सुरेन्द्र जोशीए, डॉ. गरिमा प्रजापत, मनोज छींपा, रविन्द्र दायमा, सुभाष सोनगरा, देवेन्द्र गहलोत आदि उपस्थित थे।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned