सरेराह महिला व बुजुर्ग की पिटाई

गंगाशहर थाना क्षेत्र का मामला

By: Jaiprakash

Updated: 19 Jan 2021, 01:57 PM IST

बीकानेर। घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने सरेराह एक बुजुर्ग और महिला की पिटाई कर डाली। गली में थाप-मुक्कों से बेरहमी से पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं मारपीट में घायल महिला व बुजुर्ग को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।


नोखा रोड हंशा गेस्ट हाउस के पास रहने वाले गोपाल सोनी ने बताया कि कुम्हारों की मोड पर उसकी बहन ललिता का मकान है। दो दिन उसके भांजे का एक्सीडेंट हो गया था। इसलिए बहन ललिता, उसके पिता शंकरलाल और वह जयपुर गए हुए थे। तब पीछे से उसकी बहन के सास-ससुर व जंवाई ने घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। इसका पता चलने पर वह सोमवार रात को वापस बीकानेर आ गए। सुबह वह कुम्हारों की मोड बहन के साथ घर पहुंचे तब दामाद मुकेश सोनी, उसके पिता व माता ने बहन ललिता एवं पिता शंकरलाल के साथ लाठी व थाप-मुक्कों से मारपीट की। सरेराह गली में मारपीट की गई।
तबाशबीन खड़े देखते रहे लोग
सरेराह बुजुर्ग और महिला के साथ मारपीट की गई लोग दूर खड़े तमाशबीन बने रहे। मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सरेआम मारपीट की जा रही है। इतना ही नहीं महिला के साथ लाठी से मारपीट हो रही है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned