scriptSaw Nephew With Aunt In This Condition, Then Cut Him With Axe | चाची के साथ भतीजे को देखा इस हाल में, तो चाचा ले आया कुल्हाड़ी और... | Patrika News

चाची के साथ भतीजे को देखा इस हाल में, तो चाचा ले आया कुल्हाड़ी और...

अवैध संबंधों के चलते चाचा ने की भतीजे की हत्या, चाची शर्म के मारे ट्रेन के आगे कूदी, मृतक के आरोपी की पत्नी से थे अवैध संबंध।

बीकानेर

Published: May 25, 2022 01:52:51 am

बीकानेर. श्रीडूंगरगढ़. सैरुणा थाना क्षेत्र के भोजास के पास सड़क किनारे लहूलुहान हालत में मिले युवक के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मृतक कुशलाराम की हत्या उसी के रिश्ते में लगने वाले चाचा ने की थी। मृतक के अपनी ही चाची से अवैध संबंध थे, जिसके चलते चाचा ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं, इस घटना के बाद शर्म के मारे आरोपी चाचा की पत्नी ने सोमवार सुबह ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

चाची के साथ भतीजे को देखा इस हाल में, तो चाचा ले आया कुल्हाड़ी और...
चाची के साथ भतीजे को देखा इस हाल में, तो चाचा ले आया कुल्हाड़ी और...

जैसा पुलिस ने बताया...

श्रीडूंगरगढ़ सीओ दिनेश कुमार ने बताया कि लखासर निवासी कुशलाराम पुत्र मालाराम भोजास में ट्यूबवेल पर काश्त करता है। शनिवार को वह अपने रिश्ते के चाचा लखासर निवासी डालूराम (45) पुत्र उदाराम मेघवाल की बेटी की तबीयत खराब होने पर श्रीडूंगरगढ़ के निजी अस्पताल में दिखाने गया था। वहां से लौटते समय कुशलाराम अपने चाचा डालूराम की ढाणी में ठहर गया। रात को चाचा-भतीजे ने जमकर शराब पी। बाद में खाना-खाकर सो गए। अर्द्धरात्रि को जब आरोपी डालूराम की नींद खुली, तो उसने कुशलाराम व पत्नी गौरादेवी को आपत्तिजनक अवस्था में देखा। तब वह अपना आपा खो बैठा और घर में पड़ी कुल्हाड़ी से मृतक के सिर की दाहिनी तरफ वार किया, जिससे कुशलाराम मौके पर ही ढेर हो गया।

ऊंटगाड़े में डालकर सड़क तक लाए और पटक कर चले गए

सीओ ने बताया कि कुशलाराम की मौत होने के बाद आरोपी डालूराम व उसकी पत्नी गौरादेवी ने शव को तिरपाल में लपेट कर ऊंटगाड़े पर डाला और भोजास-बेनीसर मार्ग की ओर ले गए। यहां सड़क पर शव को डालकर वापस ढाणी आकर सो गए। सुबह कुशलाराम का शव मिलने और ग्रामीणों के एकत्रित होने पर आरोपी डालूराम भी मौके पर पहुंच गया। परिजनों के साथ हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन में शामिल हो गया। पुलिस को डालूराम की हरकतें संदिग्ध लगीं। पुलिस ने उस पर निगरानी रखनी शुरू कर दी।

यूं पकड़ में आया आरोपी

श्रीडूंगरगढ़ सीओ ने बताया कि कुशलाराम का शव मिलने के बाद पुलिस ने इसके बारे में छानबीन की तो उसके बारे में जो जानकारी मिली, उससे अवैध संबंधों की दिशा में काम करने का सूत्र मिला। इसी कड़ी में मृतक के चाचा डालूराम से पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह दोनों दिन में श्रीडूंगरगढ़ गए और शाम को साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद में डालूराम के जवाब गोलमाल आने लगे। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो उसने राज उगल दिया। इस पर श्रीडूंगरगढ़ सीआइ वेदपाल शिवराण व सैरुणा एसएचओ रामचन्द्र ढाका टीम के साथ आरोपी की ढाणी में पहुंचे और हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, ऊंटगाड़ा व तिरपाल बरामद कर लिया। हालांकि, मामला खुल जाने की घोषणा को पुलिस ने कुछ समय टाले रखा, ताकि मृतक का अंतिम संस्कार हो जाए। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया।

शर्म के मारे ट्रेन के आगे कूदी आरोपी की पत्नी

इधर, सारे मामले का खुलासा हो जाने के बाद शर्म के मारे डालूराम की पत्नी गौरादेवी (40) ने बेनीसर के पास सोमवार तड़के ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। श्रीडूंगरगढ़ सीओ ने बताया कि आरोपी डालूराम के गिरफ्तार होने पर उसकी पत्नी गौरादेवी घबरा गई। उसने बदनामी व जेल जाने के डर से सोमवार तड़के करीब सवा पांच बजे ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। इस संबंध में मृतका के पिता सैरुणा निवासी कानाराम मेघवाल की रिपोर्ट पर मर्ग श्रीडूंगरगढ़ थाने में दर्ज की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणMaharashtra Floor Test: महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे सरकार का शक्ति परीक्षण आज, स्पीकर ने उद्धव खेमे को दिया झटकाहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतDelhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभा के मॉनसून सत्र में शामिल नहीं होंगे केजरीवालCoronavirus News Live Updates in India : एक्टिव केस 1,13,864भारतीय रेलवे ने आज कैंसल की 131 ट्रेनें, जानें क्योंलालू यादव ICU में भर्ती, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल, कल सीढ़ी से गिरने पर टूटी थी हड्डीDelhi ITI Admission 2022: दिल्ली आईटीआई में आवेदन शुरू, जानिए योग्यता और चयन प्रक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.