ऑटो की टक्कर से स्कूटी सवार युवती गिरीए ट्रक से कुचलने से मौत

एक व्यक्ति घायल. बेटी के लिए रिश्ता देखने नागौर जा रही थी महिला

By: Jaiprakash

Published: 23 Aug 2020, 10:47 PM IST

बीकानेर/नोखा । नोखा गांव के पास ऑटो की टक्कर लगने से स्कूटी सवार एक युवती और उसके पिता सड़क पर गिर गए। बाद में पीछे से आ रहे ट्रक के कुचलने से महिला की मौत हो गईए वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल को नोखा लाकर बागड़ी अस्पताल में भर्ती करायाए यहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला के पिता बीकानेर के रामपुरा बस्ती निवासी माणकराम वाल्मीकि ने बताया कि वह अपनी पुत्री अंजू पत्नी ओमाराम वाल्मीकि के साथ बीकानेर से नागौर दोहिती के लिए रिश्ता देखने जा रहे थे। नोखा गांव के पास सामने से आ रहे एक ऑटो चालक की टक्कर लगने से स्कूटी से वे दोनों सड़क पर गिर गए। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी पुत्री को कुचल दियाए जिससे उसकी मौत हो गई।

उसके हेलमेट लगा होने से उसकी जान बच गई। उसकी बेटी को घायलवस्था में बागड़ी अस्पताल में पहुंचाया गयाए वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। वहींए इस हादसे की जानकारी मिलते ही वाल्मीकि समाज के स्थानीय लोग अस्पताल में पहुंचे और परिवार को ढांढ़स बंधाया। पुलिस दोनों वाहन चालकों की तलाश कर रही है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned