scriptरियल एस्टेट कारोबारी के घर पर सर्व की कार्रवाई | Serve action at real estate businessman's house in bikaner | Patrika News

रियल एस्टेट कारोबारी के घर पर सर्व की कार्रवाई

locationबीकानेरPublished: Oct 17, 2019 12:35:35 pm

Submitted by:

Jaibhagwan Upadhyay

bikaner news- व्यास कॉलोनी स्थित मकान में देर रात चली कार्रवाई
 

Serve action at real estate businessman's house in bikaner

रियल एस्टेट कारोबारी के घर पर सर्व की कार्रवाई

बीकानेर. आयकर विभाग की अन्वेषण शाखा के अधिकारियों ने बुधवार को यहां जयनारायण व्यास कॉलोनी स्थित एक रियल एस्टेट कारोबारी के यहां सर्च की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। आयकर विभाग के सूत्रों की मानें तो फरीदाबाद, गुडग़ांव और जयपुर के साथ-साथ बीकानेर स्थित कारोबारी के यहां अधिकारियों ने पहुंच कारोबार से जुड़े दस्तावेज खंगाले।
बताया जाता है कि जिस कारोबारी के यहां सर्च की कार्रवाई शुरू हुई है, उसके आने का आयकर अधिकारियों को घंटों तक इंतजार करना पड़ा। आयकर सूत्रों के अनुसार नोर्थ वेस्ट आयकर विभाग की टीम के साथ राजस्थान की टीम ने सहयोग करते हुए कार्रवाई शुरू की। सर्च की कार्रवाई शुरू होने के बाद इस कार्रवाई को रॉबर्ट वाड्रा जमीन प्रकरण से भी जोड़ा गया। हालांकि इस संबंध में अधिकारिक पुष्टी किसी अधिकारी ने नहीं की।

लम्बे समय बाद हुई कार्रवाई

आयकर विभाग की अन्वेषण शाखा की टीम ने बीकानेर में लम्बे अर्से बाद कार्रवाई को अंजाम दिया है। इससे पूर्व स्थानीय कार्यालय की ओर से सर्वे और कुर्की की कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन सर्च की कार्रवाई लम्बे समय बाद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो