रियल एस्टेट कारोबारी के घर पर सर्व की कार्रवाई

bikaner news- व्यास कॉलोनी स्थित मकान में देर रात चली कार्रवाई

 

बीकानेर. आयकर विभाग की अन्वेषण शाखा के अधिकारियों ने बुधवार को यहां जयनारायण व्यास कॉलोनी स्थित एक रियल एस्टेट कारोबारी के यहां सर्च की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। आयकर विभाग के सूत्रों की मानें तो फरीदाबाद, गुडग़ांव और जयपुर के साथ-साथ बीकानेर स्थित कारोबारी के यहां अधिकारियों ने पहुंच कारोबार से जुड़े दस्तावेज खंगाले।

बताया जाता है कि जिस कारोबारी के यहां सर्च की कार्रवाई शुरू हुई है, उसके आने का आयकर अधिकारियों को घंटों तक इंतजार करना पड़ा। आयकर सूत्रों के अनुसार नोर्थ वेस्ट आयकर विभाग की टीम के साथ राजस्थान की टीम ने सहयोग करते हुए कार्रवाई शुरू की। सर्च की कार्रवाई शुरू होने के बाद इस कार्रवाई को रॉबर्ट वाड्रा जमीन प्रकरण से भी जोड़ा गया। हालांकि इस संबंध में अधिकारिक पुष्टी किसी अधिकारी ने नहीं की।


लम्बे समय बाद हुई कार्रवाई

आयकर विभाग की अन्वेषण शाखा की टीम ने बीकानेर में लम्बे अर्से बाद कार्रवाई को अंजाम दिया है। इससे पूर्व स्थानीय कार्यालय की ओर से सर्वे और कुर्की की कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन सर्च की कार्रवाई लम्बे समय बाद हुई है।

Jaibhagwan Upadhyay
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned