ननद-भाभी के साथ बलात्कार, परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर बार-बार करते रहे रेप

ननद-भाभी के साथ बलात्कार, परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर बार-बार करते रहे रेप

Dinesh Saini | Updated: 04 Jun 2019, 11:00:41 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Gangrape in Rajasthan : पांच-छह महिने पहले रामस्वरूप जाट व कमल जाट उनका पीछा करते थे। एक दिन उन्होंने रोककर जबरन दुष्कर्म किया...

बीकानेर।

अलवर गैंगरेप ( Alwar Gangrape ) के बाद से अब प्रदेश के बीकानेर में भी महिलाओं और नाबालिगों के साथ बलात्कार ( Gangrape in Bikaner ) के मामले लगातार सामने आज रहे हैं। अब जिले में ननद-भाभी को परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ताओं ने तीन जनों के खिलाफ जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार पीडि़ताओं ने बताया कि पांच-छह महिने पहले रामस्वरूप जाट व कमल जाट उनका पीछा करते थे। एक दिन उन्होंने रोककर जबरन दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे। बाद में इनका एक और साथी लालचंद जाट ने भी ऐसा ही किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


बीकानेर में ही एक और दूसरा बलात्कार का मामला सामने आया है। जिसमें एक युवती ने नापासर थाने में तीन जनों के खिलाफ जबरन बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि दिनेश सोनी, बजरंग व संतोष कई समय से उसके साथ ऐसा घिनौना काम कर रहे थे। पीडि़ता के अनुसार आरोपी उसे ब्लैकमेल कर बलात्कार कर रहे थे।


वहीं राज्य पीसीपीएनडीटी सेल ने भ्रूण की जांच के विरुद्ध बीकानेर में कार्रवाई करते हुए सोनोग्राफी की रिपोर्ट मनगढ़ंत रूप से बताने वाले झोलाछाप दलाल को गिरफ्तार किया है, उसके पास से 32 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। जिला पीसीपीएनडीटी समन्वयक महेंद्र सिंह चारण ने बताया कि मिशन निदेशक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एवं अध्यक्ष राज्य समुचित प्राधिकारी पीसीपीएनडीटी डॉ. समित शर्मा को सूचना मिली थी कि बीकानेर तहसील के गैरसर गांव में झोलाछाप के रूप में आयुर्वेदिक कम्पाउंडर सतनाम चौहान गर्भवती महिलाओं के साथ गर्भ में भ्रूण जांच के नाम पर ठगी कर रहा है। वह हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर जिले से गर्भवतियों को बीकानेर लाकर जांच कराता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned