scriptबीकानेर में डकैती की फिराक में जोधपुर के छह जने दबोचे | Six people from Jodhpur were arrested for robbery in Bikaner | Patrika News

बीकानेर में डकैती की फिराक में जोधपुर के छह जने दबोचे

locationबीकानेरPublished: Apr 28, 2019 09:51:43 am

Submitted by:

Jaibhagwan Upadhyay

बीकानेर. कोलायत. जोधपुर से आकर बीकानेर में डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में छह जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Six people from Jodhpur were arrested for robbery in Bikaner

बीकानेर में डकैती की फिराक में जोधपुर के छह जने दबोचे

बीकानेर. कोलायत. जोधपुर से आकर बीकानेर में डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में छह जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई आइजी बीएल मीणा द्वारा गठित विशेष टीम ने की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार २६ अप्रेल को आइजीपी द्वारा गठित विशेष टीम को सूचना मिली कि जोधपुर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोग हथियार लेकर बीकानेर शहर में आए हुए हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस पर विशेष टीम ने स्कॉर्पियो गाड़ी का पीछा किया तो वे जैसलमेर रोड की तरफ भाग छूटे। विशेष टीम की सूचना पर कोलायत एसएचओ ओमप्रकाश चौधरी ने कोलायत में नाकाबंदी कर स्कॉर्पियो गाड़ी को रुकवा लिया और गाड़़ी की तलाशी ली तो उसमे एक देशी पिस्टल व सात जिंदा कारतूस और एक लाख 58 हजार चार सौ रुपए नकद बरामद हुए।
इस पर पुलिस ने गाड़ी में सवार श्यामलाल बिश्नोई, प्रेमकुमार बिश्नोई, सुरेश बिश्नोई, मालाराम, जगदीश जाट व महिपाल बिश्नोई सभी निवासी जिला जोधपुर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर श्यामलाल ने दो हॉकी गन, एक देसी पिस्टल छुपाकर रखा होना भी बताया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
टीम में ये थे शामिल
पुलिस की इस टीम में हेड कॉन्स्टेबल नानूराम गोदारा, ओम प्रकाश राहड़, विमलेश कुमार, रविंद्र कुमार, सुनील कुमार, राजेश, कोलायत वृताधिकारी ओमप्रकाश चौधरी, प्रशिक्षु सीओ प्रमेंद्र सिंह व उनकी टीम एवं थानाधिकारी जगदीश सिंह शेखावत शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो