गैंगस्टर अंकित को शरण देने वाला सिपाही बर्खास्त

गैंगस्टर अंकित को शरण देने वाला सिपाही बर्खास्त

Atul Acharya | Publish: May, 25 2019 11:24:44 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

कार्रवाई : आरोपियों ने श्रीगंगानगर जिले में की थी दो जनों की हत्या

बीकानेर.श्रीगंगानगर. पंकज सोनी व जॉर्डन हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर अंकित भादू को शरण देने के आरोपी बीकानेर के सिपाही प्रवीण को शुक्रवार को बीकानेर पुलिस अधीक्षक ने बर्खास्त कर दिया। इससे पहले मामले में कांस्टेबल के खिलाफ चालान पेश किया गया था।

 

जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि जॉर्डन हत्याकांड के मामले में फरार हुए पंजाब के गैंगस्टर अंकित भादू व उसके साथियों को शरण देने, वाहन व मोबाइल आदि मुहैया कराने के मामले में बीकानेर पुलिस लाइन में कार्यरत सिपाही प्रवीण को गिरफ्तार किया गया था। बाद में अधिकारियों की ओर से अभियोजन की स्वीकृति मिलने पर प्रवीण के खिलाफ अदालत में चालान पेश किया गया था। मुख्यालय की स्वीकृति के बाद पुलिस अधीक्षक ने उसे बर्खास्त कर दिया है। सिपाही पर अपराधिक गतिविधियों में शामिल होने, बड़े अपराधियों को शरण एवं मदद देने के आरोप लगे थे, जो जांच में सही पाए गए।

 

करेंगे सख्त कार्रवाई

गैंगस्टर को शरण व मदद के आरोपी सिपाही प्रवीण को बर्खास्त कर दिया गया है। बदमाशों व अपराधियों की मदद करने और शरण देने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रदीप मोहन शर्मा, पुलिस अधीक्षक, बीकानेर

 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned