scriptकलयुगी बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर चौंक जाएंगे | son killed his father in bikaner | Patrika News

कलयुगी बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर चौंक जाएंगे

locationबीकानेरPublished: Aug 20, 2017 08:55:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बीकानेर में एक कलयुगी बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

son killed his father in bikaner

son killed his father in bikaner

बीकानेर। जिले के लामदेसर मगरा गांव में एक कलयुगी बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर नोखा सीओ बनवारीलाल मीणा व देशनोक एसएचओ अनोपसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा आरोपित की तलाश शुरू कर दी। घटना चार घंटे बाद ही आरोपित बेटे को पुलिस ने राउंडअप कर लिया।
सीओ बनवारीलाल ने बताया कि लालमदसेर मगरा गांव में रविवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे मघाराम (50) पुत्र रावणाराम की उसी के बेटे 20 वर्षीय हरिकिशन ने लाठी पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात की सूचना ग्रामीणों से मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। वारदात के चार घंटे बाद ही आरोपित हरिकिशन को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है।
READ: दरकते रिश्तों ने किया मानवता को शर्मसार, मां बाप को मारपीट कर घर से बाहर निकाला

यह वजह आ रही सामने
सीओ मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में सामने आ रहा है कि मृतक मघाराम शराब का आदी था। वह घर-परिवार वालों के साथ शराब पीकर मारपीट करता था। पैसे नहीं देने पर घर से रुपए चुरा लेता था। तीन-चार दिन पूर्व उसने अपने बेटे हरिकिशन का मोबाइल चुरा लिया और किसी को बेच दिया। आरोपित हरिकिशन को जब मोबाइल चुराकर बेचने की जानकारी पुख्ता मिल गई तो रविवार को उसने मघाराम की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी।
READ: मां का गला काटकर थाने पहुंचा बेटा, बोला- डांट रही थी इसलिए मार डाला

हत्या का मामला दर्ज
एसएचओ अनोपसिंह ने बताया कि मृतक का शव लालमदेसर मगरा गांव से चार किलोमीटर दूर बासी बरसिंहसर रोड़ के किनारे लहुलुहान हालत में मिला था। मृतक के भतीजे भंवरलाल की रिपोर्ट पर हरिकिशन व तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो