शहर की स्वच्छता व विकास कार्यो में गति प्राथमिकता

निगम आयुक्त ए एच गौरी ने संभाला कार्यभार

By: Vimal

Published: 26 Jan 2021, 11:08 AM IST

बीकानेर. नगर निगम आयुक्त ए एच गौरी ने सोमवार को आयुक्त का कार्यभार संभाला। उन्होंने कार्यवाहक आयुक्त पंकज शर्मा से कार्यभार ग्रहण किया। आयुक्त का कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने कहा कि शहर की स्वच्छता और सुंदरता में बढ़ोतरी करना और विकास कार्यो में गति लाना उनकी प्राथमिकता में शामिल होंगे।

आयुक्त ने कहा कि निगम संबंधित सेवाओं और कार्यो को चुस्त-दुरस्त करना और आमजन की जनसमस्याओं का त्वरित निस्तारण भी उनकी प्राथमिकता में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि सडक़ों पर घूम रहे बेसहारा पशुओं की समस्या से आमजन को राहत दिलवाने के लिए भी आवश्यक कार्य किए जाएंगे।

आयुक्त का कार्यभार ग्रहण करने के बाद ए एच गौरी निगम कार्यालय में विभिन्न अनुभागों के कक्षों में पहुंचे और संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों से मुलाकात की। बाद में निगम अधिकारियों की बैठक लेकर निगम संबंधित कार्यो पर चर्चा की। निगम राजस्व में बढ़ोतरी को लेकर बकाया नगरीय विकास कर को लेकर संबंधित अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। गौरतलब है कि ५ जनवरी को ए एच गौरी का अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन पद से निगम आयुक्त पद पर स्थानांतरण हुआ था। सोमवार को उन्होंने आयुक्त का पदभार संभाला।

Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned