बीकानेर : मनोहरिया के पास बम मिलने की सूचना से हड़कंप

बीकानेर :  मनोहरिया के पास बम मिलने की सूचना से हड़कंप

Jitendra Goswami | Publish: Aug, 16 2019 02:58:01 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Stunned by the information about the bomb near Manoharia : बीकानेर. लूणकरनसर तहसील के पास महाजन कस्बे में सेना के फील्ड फायरिंग रेंज से सटा हुआ गांव मनोहरिया में शुक्रवार को बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया।

बीकानेर. लूणकरनसर तहसील के पास महाजन कस्बे में सेना के फील्ड फायरिंग रेंज से सटा हुआ गांव मनोहरिया में शुक्रवार को बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार इस बारे में महाजन पुलिस को किसी ने मनोहरिया में तीन बम मिलने की सूचना दी।

 

सूचना मिलने पर महाजन पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में सेना की इंटेलिजेंसी ब्यूरो को भी अवगत कराया। बाद में मौके पर सेना के अधिकारी भी पहुंच गए। इस बारे में फिलहाल पुलिस ने कुछ नहीं बताया। सेना एवं पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सेना के फील्ड फायरिंग रेंज के कारण वहां पर कई बार जिंदा बम, कारतूस आदि मिल जाते हैं। यह गांव रेंज से सटा होने के कारण वहां भी अभ्यास के दौरान बाम आदि गिर जाते हैं। वे कई बार फटते नहीं हैं। रेंज में कबाड़ का काम करने वाले भी गोले बारुद आदि के खोल की तलाश में आ जाते हैं। वे भी कई बार इन्हें धातु समझकर उठा ले आते हैं। इस बारे में अभी जांच पड़ताल की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned