scriptएमएस कॉलेज में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी फंदे से झूला | suicide | Patrika News
बीकानेर

एमएस कॉलेज में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी फंदे से झूला

सुदर्शना महारानी कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कॉलेज में फंदे पर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बीकानेरMar 26, 2018 / 11:36 am

dinesh kumar swami

suicide

आत्महत्या

बीकानेर . सुदर्शना महारानी कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रविवार को कॉलेज में फंदे पर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीबीएम के मुर्दाघर में रखवाया।
सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि पंवारसर कुआं क्षेत्र में रामदेव मंदिर के पास रहने वाला नत्थूराम माली (५५) सुदर्शना महारानी कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था।
रविवार को उसका बेटा उसे कॉलेज छोडऩे गया। शाम को वह उसे वापस लेने गया तो कॉलेज का दरवाजा बंद था। वहां मौजूद अन्य कर्मचारी के साथ वह उसकी तलाश करने अंदर गया। कॉलेज की संस्थापन शाखा में पहुंचने पर पाया कि नत्थूराम पंखे के हुक से लटका हुआ था। उसने घटना की सूचना सदर पुलिस को दी।
जेब से मिला सुसाइड नोट
सीआई ने बताया कि मृतक नत्थूराम के पास से एक चार पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने भाई मोहनलाल, उसके बेटे भगवान, भाई के ***** मघाराम, गंगाशहर निवासी दिलीप सेठिया पर परेशान करने पर जीवन लीला समाप्त करने का आरोप लगाया है। सीआई ने बताया कि घटनास्थल की फोटोग्राफी कराई गई है। मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
जहर खाने से विवाहिता की मौत
श्रीडूंगरगढ़. धनेरू गांव की एक महिला ने अपनी शादी के दस माह बाद ही जहर खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बीदासर के लुहारा गांव निवासी गिरधारी मेघवाल ने दर्ज करवाए मामले में बताया है कि उसकी ***** सरस्वती की शादी गत वर्ष मई माह मे उदाणा जोहड़ धनेरू गांव के हरिराम मेघवाल के साथ की थी।
शनिवार को जानकारी मिली कि उसकी ***** बीदासर अस्पताल में है और जहर खा लिया है। मामले में बताया है कि बहनोई हरिराम ***** के साथ मारपीट करता था। इससे परेशान होकर आत्महत्या की होगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ
की है।

Home / Bikaner / एमएस कॉलेज में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी फंदे से झूला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो