बीकानेर : एमएम ग्राउंड में तरणताल शुरू , बच्चे सीखेंगे तैराकी

Nikhil Swami | Publish: May, 21 2019 01:12:53 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. एमएम ग्राउंड स्थित तरणताल का माध्यमिक शिक्षा निदेशक नथमल डिडेल व जुगल किशोर ओझा ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

बीकानेर. एमएम ग्राउंड स्थित तरणताल का सोमवार को माध्यमिक शिक्षा निदेशक नथमल डिडेल व जुगल किशोर ओझा ने फीता काटकर शुभारंभ किया। माध्यमिक शिक्षा निदेशक नथमल डिडेल ने तरणताल का अवलोकन कर इसके नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए। इस दौरान प्रधानाचार्य किरण पंचारिया, पूर्व प्रधानाचार्य दुर्गाशंकर पुरोहित, एसडीएमसी के सदस्य व शाला के परिवार आदि उपस्थित थे।

 

प्रधानाचार्य ने बताया कि इस तरणताल का संचालन एमएम स्कूल ही करेगा और एसडीएमसी के सदस्य इसकी निगरानी करेंगे। तरणताल में तैराकी के लिए दो कोच और दो गोताखोर रखे गए हंै। प्रधानाचार्य पंचारिया ने बताया कि तरणताल के टेंडर के लिए निदेशालय की ओर से कमेटी का गठन किया जा चुका है। इस कमेटी में जिशिअ अध्यक्ष, एमएम स्कूल प्रधानाचार्य सचिव, विभाग के एएओ, व अंतरराष्ट्रीय तैराक राधाकृष्ण छंगाणी शामिल है। इस कमेटी की चुनाव आचार संहिता हटने के बाद बैठक होगी। इसमें तरणताल का टेंडर और इसकी प्रक्रिया आदि के बारे में चर्चा होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned