scriptबकरियां चराने गए किशोर-किशोरी पानी के कुंड में डूबे, मौत | Patrika News
बीकानेर

बकरियां चराने गए किशोर-किशोरी पानी के कुंड में डूबे, मौत

जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में मंगलवार को भेड़-बकरियां चराने गए किशोर-किशोरी खेत में बनी पानी की कुंडी में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

बीकानेरJun 05, 2024 / 07:51 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर। जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में मंगलवार को भेड़-बकरियां चराने गए किशोर-किशोरी खेत में बनी पानी की कुंडी में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को निकाल कर पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया है।
एसएचओ सुरेन्द्र पचार ने बताया कि उदासर निवासी नरेन्द्र 15 पुत्र प्रकाश कांजर व जयश्री 14 पुत्री प्रेमप्रकाश दोनों खेत पड़ोसी हैँ यह दोनों हमेशा की तरह मंगलवार को भी भेड़-बकरियां चराने गए थे। इस दरम्यान जयश्री पानी पीने के लिए खेत में बनी पानी की डिग्गी में उतरी। तब उसका पैर फिसल गया और वह डिग्गी में गिर गई। तब नरेन्द्र उसे बचाने के लिए डिग्गी में कूदा। डिग्गी में पानी जादा होने से दोनों डूब गए। घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। परिजनों को शाम को पता चला तब पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों को हुआ शक
एसएचओ ने बताया कि डिग्गी के पास चप्पलें खोली हुई पड़ी थी। तब वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने डिग्गी के पास दो जोड़ी चप्पलें देखी, उन्हें शक हुआ। ग्रामीणों ने जाकर देखा। इसके बाद गांव वालों व पुलिस को सूचना दी।

Hindi News/ Bikaner / बकरियां चराने गए किशोर-किशोरी पानी के कुंड में डूबे, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो