scriptपांच वर्षीय बच्ची से बलात्कार के अभियुक्त को दस साल की जेल | Ten years jail for the accused of raping the girl | Patrika News

पांच वर्षीय बच्ची से बलात्कार के अभियुक्त को दस साल की जेल

locationबीकानेरPublished: Feb 28, 2020 12:09:09 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

bikaner news: जुलाई वर्ष, २०१७ में पांच वर्षीय बालिका खेलते-खेलते घर से बाहर निकल गई। काफी देर तक वापस नहीं आने पर उसकी मां ने उसकी तलाश शुरू की। तब घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। अभियुक्त ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई बीकानेर. गंगाशहर थाना क्षेत्र की चौधरी कॉलोनी में एक महिला के साथ मारपीट करने का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

पांच वर्षीय बच्ची से बलात्कार के अभियुक्त को दस साल की जेल

पांच वर्षीय बच्ची से बलात्कार के अभियुक्त को दस साल की जेल

बीकानेर। ढाई साल पहले पांच साल की बच्ची से बलात्कार के दोषी एक जने को न्यायालय ने दस साल के कारावास की सजा से दंडित किया है। यह फैसला गुरुवार को विशेष न्यायालय लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत बनी पोक्सो न्यायालय के सेशन न्यायाधीश ने सुनाया। आरोपी पर दस हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया गया है।

प्रकरण के अनुसार जुलाई वर्ष, 2018 में पांच वर्षीय बालिका खेलते-खेलते घर से बाहर निकल गई। काफी देर तक वापस नहीं आने पर उसकी मां ने उसकी तलाश शुरू की। तब बिहार हाल रानीबाजार गली नंबर सात में रहने वाले जोगिन्दर उर्फ जोगेन्द्र पुत्र इन्द्र उर्फ इन्द्रनाथ बर्मन के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। अभियुक्त ने उसके साथ बलात्कार किया। इस संबंध में गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया गया। न्यायालय ने आरोपी जोगेन्द्र को धारा 376 (आई)(जे) के तहत दस साल के कारावास एवं दस हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। वहीं धारा ३४२ के तहत एक साल के कारावास से दंडित किया है।
महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई

बीकानेर. गंगाशहर थाना क्षेत्र की चौधरी कॉलोनी में एक महिला के साथ मारपीट करने का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में महिला के साथ बेरहमी से मारपीट नजर आ रही है। महिला को छुड़ाने के लिए भी दो-तीन जने जुटे थे। इस बारे में जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो २५ फरवरी का है। इस संबंध में पुलिस ने दो जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार भी किया था।
गंगाशहर सीआइ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि गंगाशहर की चौधरी कॉलोनी में गोदाम वाली गली में पशुओं को लेकर परिवार के सदस्यों में मारपीट हो गई। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने बृजलाल पुत्र लेखराम एवं रामगोपाल पुत्र बृजलाल को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि घटना दो दिन पुरानी है। पुलिस ने घटना वाले दिन ही कानूनी कार्रवाई कर दी लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो