जयपुर बाईपास पर हुआ ये भयानक हादसा, एक व्यक्ति की मौत

जयपुर बाइपास पर रविवार शाम मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो जने घायल हो गए।

By: dinesh swami

Published: 11 Dec 2017, 03:23 PM IST

ट्रक-बाइक भिड़े, एक जने की मौत
बीकानेर . जयपुर बाइपास पर रविवार शाम मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो जने घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। वहीं मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। व्यास कॉलोनी थाना पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान नागौर जिला निवासी हरि सिंह पुत्र भंवर सिंह के रूप में हुई है। वहीं घायलों के नाम जीवराज सिंह तथा देवेन्द्र सिंह बताए गए हैं।


आग से दो छप्परों में लाखों का नुकसान
बज्जू. क्षेत्र में शनिवार देर रात को गोकूल क्षेत्र में दो जगहों पर आगजनी से दो झप्परों में आगजनी से लाखों का सामान स्वाह हो गया। बज्जू पुलिस थाना में नीदाम खां पुत्र अमीन खां निवासी 8 जीएम गोकूल ने आगजनी की रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शनिवार रात को निदाम व भाई रमजान के दोनों घरेलू झप्परों में अचानक आग लग गई। इससे अनाज, घरेलू सामान, नकदी एवं कपड़े आदि जल कर राख हो गए।


टैंकर व ट्रक में भीषण टक्कर
देशनोक. राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार रात को देशनोक-पलाना के बीच हरिराम सिंगड़ पेट्रोल पंप के पास एक टैंकर एवं एक ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई। दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रक चालक को चोटें आई हैं। इस संबंध में टैंकर चालक द्वारा ट्रक चालक के खिलाफ गफलत एवं लापरवाही से वाहन चला कर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया गया है।

 

हैड कांस्टेबल कालूराम पंवार ने बताया कि टैंकर चालक रानीसर निवासी रामचंद्र नाई ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह शनिवार रात को बीकानेर से मेड़ता के लिए रवाना हुआ था तभी यहां सीघड़ पंप के पास सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक चालक ने गफलत एवं लापरवाही से वाहन चला कर टक्कर मार दी।

dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned