scriptपुलिस पर फायरिंग कर चोरी की गाड़ी में भागे बदमाश, 60 किमी पीछा कर दबोचा | The crooks fired at the police, ran 60 km and caught | Patrika News

पुलिस पर फायरिंग कर चोरी की गाड़ी में भागे बदमाश, 60 किमी पीछा कर दबोचा

locationबीकानेरPublished: Sep 20, 2019 12:46:02 am

Submitted by:

Hari

bikaner news: फिल्मी स्टाइल में वारदात: सूडसर गांव से 22 दिन पहले गाड़ी चोरी की थी, पुलिस ने दोनों गाडिय़ा भी जब्त की

The crooks fired at the police, ran 60 km and caught

The crooks fired at the police, ran 60 km and caught

बीकानेर. सेरूणा थाना क्षेत्र में दो बदमाश गुरुवार देर शाम पुलिस पर फायरिंग कर चोरी की गाड़ी में सवार होकर भाग निकले। पुलिस ने 60 किलोमीटर तक गाड़ी का पीछा किया और ग्रामीणों की मदद से बदमाशों को दबोच लिया।
फिल्मी स्टाइल से करीब तीन घंटे चली इस मशक्कत के बाद पुलिस की पकड़ में आए दो बदमाशों से दो गाडिय़ां जब्त की गई है। गनीमत रही कि बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग में कोई चपेट में नहीं आया।
सेरूणा एसएचओ गुलाम नबी ने बताया कि बरसिंहसर निवासी तोलाराम पुत्र चेतनराम जाट एवं स्वरूपदेसर निवासी प्रेम पुत्र रेखाराम जाट को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक बोलेरो एवं एक कैम्पर गाड़ी जब्त की है। दोनों आरोपी आदतन अपराधी है, जिनके खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी, नकबजनी व एक हत्या का मामला दर्ज है।

ग्रामीणों के सहयोग से घेराबंदी कर पकड़ा
एसएचओ नबी ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस टीम पर एक राउंड फायर किया था। शाम पांच बजे से पुलिस टीम लगातर उनका पीछा कर रही थी।


बदमाश जिस तरफ जा रहे थे, उन गांव के मौजिज लोगों से मोबाइल पर संपर्क कर नाके लगवाए गए। आरोपी सूडसर की तरफ गए, लेकिन ग्रामीणों ने रास्ते पर ट्रैक्टर और ऊंटगाड़े खड़े कर नाकाबंदी कर रखी थी, तब आरोपी देराजसर, गोपालसर की तरफ भाग गए। आरोपियों को ग्रामीणों की के सहयोग से घेराबंदी कर पकड़ लिया।

बोलेरो गाड़ी धोरों में फंसी तो कैम्पर ले भागे
शाम करीब पांच बजे सेरूणा पुलिस को सूचना मिली कि सूडसर से २२ दिन पहले चोरी हुई बोलेरो गाड़ी लेकर दो व्यक्ति बाजार में घूम रहे हैं। थानाधिकारी गुलाम नबी, एएसआइ आदेश कुमार, हैड कांस्टेबल मोहम्मद युनूस आदि ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने लखासर की ओर गाड़ी भगा ली। पुलिस ने अपनी गाड़ी से पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग की।
बदमाशों की बोलेरो गाड़ी नारसीसर के पास रेत में फंस गई। एेसे में उन्होंने बोलेरो वहीं छोड़ दी और पास की एक ढाणी में छिपाकर रखी दूसरी कैम्पर गाड़ी लेकर सेरूणा, देराजसर, सूडसर, गोपालसर, लखासर व समन्दसर होते हुए भागे। पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा जारी रखा। करीब साढ़े तीन घंटे तक पीछा करने के बाद पूनरासर गांव की रोही में पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया।
यह है मामला
गत 27 जुलाई की रात को सूडसर निवासी शांतिलाल दर्जी की बोलेरो गाड़ी घर के आगे से कोई चुरा ले गयाथा। इस संबंध में पीडि़त ने सेरूणा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो