घर से टहलने निकली महिला के गले से चेन तोड़ ले गए बदमाश

घर वाले और मोहल्ले के लोग एकत्रित हुए तब तक स्कूटी सवार बदमाश भाग गए। बाद में गंगाशहर पुलिस को सूचना दी।

By: Jaiprakash

Published: 15 Sep 2020, 09:34 AM IST

बीकानेर। गंगाशहर में रविवार अलसुबह घर से टहलने के लिए निकली एक बुजुर्ग महिला के गले से दो बदमाश सोने की चेन तोड़ ले गए। अचानक हुई घर के आगे हुई वारदात से महिला घबरा गई और चिल्लाई। घर वाले और मोहल्ले के लोग एकत्रित हुए तब तक स्कूटी सवार बदमाश भाग गए। बाद में गंगाशहर पुलिस को सूचना दी।


गंगाशहर सीआइ अरविंद भारद्वाज ने बताया कि विद्या भारती स्कूल के पास रहने वाली ६० वर्षीय वृद्धा बसंती देवी व एक अन्य महिला अलसुबह टहलने के बाद वापस घर पहुंची थी। तब बसंती देवी अपने घर के आगे बनी चौकी पर बैठ गई और दूसरी महिला अपने घर चली गई। इसी दरम्यिान एक स्कूटी पर दो युवक आए। उन्होंने बसंती देवी के गले पर झपट्टा मार कर चेन तोड़ ले गए। महिला गले में सोने की चेन नहीं थी। उसने गले में एक धागे में हनुमानजी की मूर्ति पहनी हुई थी लेकिन अचानक हुई इस घटना से महिला घबरा गई। उसने शोर मचाया तब घर वाले और पड़ोसी दौड़कर बाहर आए। तब तक स्कूटी सवार बदमाश वहां से फरार हो गए।

अंधेरा होने से नहीं कर पाई पहचान
पीडि़ता ने बसंती देवी ने बताया कि घर के आगे बिजली का पोल लगा है। रोडलाइट बंद थी, जिस कारण गली में अंधेरा था। अंधेरे के कारण वह स्कूटी के नंबर नहीं देख आई और ना ही युवकों की पहचान कर सकी।

तलाश में जुटी पुलिस
थानाधिकारी भारद्वाज ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई। एक स्कूटी पर दो युवक निकले, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस युवकों की तलाश में लगी हुई है, वे शीघ्र पुलिस की पकड़ में होंगे।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned