scriptघर वाले सोते रहे, चोर नकदी व जेवर ले उड़े | The family kept sleeping, the thieves flew away with cash and jewelry | Patrika News

घर वाले सोते रहे, चोर नकदी व जेवर ले उड़े

locationबीकानेरPublished: Jul 04, 2020 10:19:54 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

नयाशहर थाना क्षेत्र के रामपुरा बस्ती में हुई वारदात

घर वाले सोते रहे, चोर नकदी व जेवर ले उड़े

घर वाले सोते रहे, चोर नकदी व जेवर ले उड़े

बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र में चोरों ने धमा-चौकड़ी मचा रखी है। हर तीसरे दिन नई चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार की रात को चोरों ने रामपुरा बस्ती में एक घर में वारदात को अंजाम दिया। घर वाले सोते रहे और चोर घर के कमरे के आलमारी से सोने-चांदी के जेवर व नकदी रुपए चुरा कर ले गए। सुबह तड़के नींद खुली तो उनके होश उड़ गए। वारदात का पता चलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची।

नयाशहर पुलिस के अनुसार रामपुरा बस्ती गली नंबर 18 निवासी सुभाष बिश्नोई ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि गुरुवार की रात को परिवार सहित वह घर पर ही सो रहे थे। रात करीब ढाई बजे के बाद व्यक्ति उनके घर में घुसा और सोना कंठी, एक मादलिया, सात नग रखड़ी, एक नथली, एक लुंग-झूमरा, एक लुग 4 पीस, कुडकड़ी दो जोड़ी बिंटी, एक मूर्ति, दो मंगलसूत्र, चांदी की तीन पायल, एक कड़ा और 20 हजार रुपए नकद चुरा ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
३४ लाख की चोरी का खुलासा नहीं
पिछले कई दिनों से शहर में चोरों ने आतंक फैला रखा है। हर दिन चोरी की वारदात हो रही है। जेएनवीसी और मुक्ताप्रसाद मेंचोरी की वारदात चार दिन पहले हुई। चोर घर से लाखों रुपए का सामान व नकदी ले गए। इसी तरह सप्ताहभर पहले सैटैलाइट अस्पताल के पास स्थित पीआरजे ज्वैलर्स के यहां से चोर करीब ३४ लाख रुपए के जेवर व नकदी ले गए। इस वारदात का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है। इस दरम्यिान चार और चोरी की वारदातें हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो