किराए के मकान में रहने वाला व्यक्ति फंदे से झूला, मौत

किराए के मकान में रहने वाला व्यक्ति फंदे से झूला, मौत

Nikhil Swami | Updated: 20 Jul 2019, 04:12:56 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

the person lives in rent house and death in bikaner कोटगेट थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

बीकानेर. कोटगेट थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

कोटगेट पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश का उज्जैन निवासी संदीप कुमार पिछले दस साल से मूल रूप से जयपुर निवासी शीला के साथ रानीबाजार दुर्गा माता मंदिर के पास आमीन खां के मकान में किराए पर रहता था।

 


गुरुवार को मजदूरी से लौटने के बाद संदीप घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शीला की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पटरियों के पास मृत मिला युवक
बीकानेर. सदर थाना के चौखूंटी क्षेत्र में ट्रेन की पटरियों के पास गुरुवार रात को एक युवक का शव मिला। सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची। सदर पुलिस के अनुसार मृतक युवक की शिनाख्त पाबूबारी वार्ड नंबर १० भील बस्ती निवासी २० वर्षीय गिरधारी पुत्र दरजाराम भील के रूप में हुई है। इस संबंध में मृतक के पिता दरजाराम ने मर्ग दर्ज करवाई है।

 


उसने बताया कि गुरुवार रात को उसका बेटा गिरधारी रेल पटरियां पार कर रहा था तब वह गिर पड़ा, जिससे चोटिल हो गया। सूचना मिलने पर वह वहां पहुंचा और उसे पीबीएम अस्पताल लेकर गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned