हरिद्वार जाने वाली ट्रेन यहाँ तक ही चलेगी

हरिद्वार जाने वाली ट्रेन यहाँ तक ही चलेगी

Atul Acharya | Updated: 16 May 2019, 10:36:35 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

हरिद्वार जाने वाली ट्रेन यहाँ तक ही चलेगी

बीकानेर. रेलवे प्रशासन की ओर से अम्बाला मण्डल के सहारनपुर-अम्बाला रेलखण्ड पर बरार-केसरी स्टेशनों के बीच इंजीनियङ्क्षरग कार्य के लिए २६ मई को ब्लॉक लिया जाएगा। एेसे में गाड़ी संख्या १४७११ हरिद्वार-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस अम्बाला-हरिद्वार स्टेशन के बीच तथा १४७१२ श्रीगंगानगर-हरिद्वार एक्सप्रेस हरिद्वार-अम्बाला स्टेशनों के बीच आंशिक रद्द रहेगी। इसी प्रकार २५ मई को रवाना होने वाली गाड़ी संख्या २४८८८ बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस अम्बाला-ऋषिकेश स्टेशन के बीच रद्द रहेगी। वहीं २६ मई को ऋषिकेश से बाड़मेर चलने वाली गाड़ी संख्या २४८८७ ऋषिकेश से अम्बाला स्टेशन तक आंशिक रद्द रहेगी।

 

 

दो जोड़ी गाडि़यों में अस्थाई रूप से डिब्बे बढ़ाए
ग्रीष्मकालीन अवकाश में यात्री भार में बढ़ोतरी को देखते हुए रेलवे ने दो जोड़ी गाडि़यों में अस्थाई डिब्बे बढ़ाने का निर्णय किया है। वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक ने बताया कि लालगढ़-जैसलमेर-लालगढ़ (संख्या १४७०४/१४७०३) एक्सप्रेस में लालगढ़ से १६ मई से एवं जैसलमेर से १८ मई से एक सामान्य श्रेणी (जनरल) डिब्बों की अस्थाई बढ़ोतरी की जाएगी। इससे मुख्यतया श्रीकोलायत, फलौदी, रामदेवरा एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को साधारण श्रेणी का एक डिब्बा अधिक उपलब्ध हो पाएगा। जैसलमेर-जयपुर-जैसलमेर (संख्या १२४६७/१२४६८ ) लीलण एक्सप्रेस में जैसलमेर से १६ मई से एवं जयपुर से १७ मई से सामान्य श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इससे लालगढ़, बीकानेर, नागौर, मेड़ता रोड जंक्शन, मकराना, फुलेरा एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को लाभ मिलेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned