scriptयुवक ट्रक के नीचे आया, हाथ में फै्रक्चर | The young man came under the truck, the structure in the hand | Patrika News

युवक ट्रक के नीचे आया, हाथ में फै्रक्चर

locationबीकानेरPublished: Feb 19, 2020 11:49:42 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

गंभीर हालत होने पर ट्रोमा सेेंटर से किया जयपुर रेफर

युवक ट्रक के नीचे आया, हाथ में फै्रक्चर

युवक ट्रक के नीचे आया, हाथ में फै्रक्चर

बीकानेर. बीछवाल थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर में एक युवक ट्रक के नीचे आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। पीबीएम से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर में श्रीगंगानगर की तरफ से एक तूड़ी से भरा ट्रक आया था। श्रीगंगानगर-जैसलमेर बाइपास पर बेरिकेट्स लगा रखे थे।

तब ट्रक का खलासी फाजिल्का निवासी महेश कुमार बेरिकेट्स को हटाने के लिए नीचे उतरा। बेरिकेट्स को हटाकर वापस ट्रक पर चढ़ते समय उसका पैर फिसल गया और वह ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसका हाथ व पसलियां फ्रेक्चर हो गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे पुलिस कर्मचारी व ट्रक चालक उसे घायलावस्था में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लेकर आए। ट्रोमा सेंटर में इलाज करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए शाम को जयपुर रेफर कर दिया। इस संबंध में मंगलवार देर रात तक बीछवाल थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।
……………………………………….


मुरलीधर व्यास कॉलोनी में मिला अद्र्धविकसित भ्रूण


बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र की मुरलीधर व्यास कॉलोनी में मंगलवार को मानव भ्रूण मिला। इसकी सूचना लोगों ने नयाशहर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से शव के बारे में पूछताछ की। नयाशहर थाने से हैडकांस्टेबल जगदीश बिश्नोई ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब दस बजे मुरलीधर कॉलोनी के एफ सेक्टर की गली में मानव भ्रूण मिलने की सूचना पर वहां जाकर भ्रूण को कब्जे में लिया। अद्र्ध विकसित होने से यह पता नहीं चला कि भ्रूण लड़के का है या लड़की का। बाद में भ्रूण का पोस्टमार्टम कराकर नगर निगम के मार्फत अंतिम संस्कार करवा दिया। इस संबंध में अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो